ICC के नए बॉस बने जय शाह, इन भारतीय क्रिकेटर्स ने दी बधाई!

BCCI सचिव जय शाह को ICC का चेयरमैन नियुक्त किए जाने के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां मिल रही हैं। इनमें कई दिग्गज भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं। तो आइए जानते हैं कि क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई देते हुए क्या कहा?

गंभीर ने दी बधाई

टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच गौतम गंभीर ने जय शाह को बधाई दते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि, “जय शाह भाई को बहुत-बहुत बधाई। मुझे पता है कि आपके असाधारण नेतृत्व में वर्ल्ड क्रिकेट का विकास होगा।”

हार्दिक ने किया पोस्ट

भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लिखा कि, “ICC के सबसे युवा चेयरमैन के तौर पर चुने जाने पर बधाई हो जय शाह भाई। आपके द्वारा क्रिकेट को और भी ऊंचाइयों तक पहुंचने का इंतजार है। आपकी दूरदर्शिता और प्रेरणा ICC की मदद करेगी, ठीक वैसे ही जैसे BCCI की हुई।”

केएल राहुल ने लिखा

विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल ने लिखा कि, “बधाई हो जय शाह भाई। आपकी अविश्वसनीय दूरदृष्टि और नेतृत्व क्षमता नि:संदेह क्रिकेट को विश्व स्तर पर नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।”

युवराज का बयान

सिक्सर किंग यानी युवराज सिंह ने लिखा, “जय शाह आपको आईसीसी चेयरमैन के रूप में आपकी नई जिम्मेदारी के लिए बधाई। मुझे पूरा विश्वास है कि आपका नेतृत्व और दूरदर्शिता अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को और भी ऊंचाइयों पर ले जाएगी। आपको शुभकामनाएं और आने वाले समय में खेल को और भी विकसित होते देखने की उम्मीद है।”

रहाणे ने कहा

टीम इंडिया से बाहर चल अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने जय शाह को बधाई देते हुए लिखा है, “आईसीसी अध्यक्ष के रूप में आपकी नियुक्ति पर बधाई जय भाई।”

रोजर बिन्नी ने दी बधाई

BCCI प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी ने लिखा कि, “जय शाह को आईसीसी चेयरमैन बनने पर बधाई। वह बीसीसीआई के मानद सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष के तौर पर मजबूत स्तंभ रहे हैं।”

अनिल कुंबले का पोस्ट

भारत के पूर्व कप्तान और मुख्य कोच रहे अनिल कुंबले ने लिखा, “जय शाह का आईसीसी चेयरमैन बनना वैश्विक क्रिकेट में नया अध्याय है। बधाई और शुभकामनाएं।”