जानिए, WWE समरस्लैम 2024 से जुड़ी सभी जानकारियां!

आपको बता दें, समरस्लैम वर्तमान में सबसे अधिक प्रतीक्षित प्रीमियम लाइव इवेंट में से एक है. ऐसे में अब इसके आयोजन के लिए स्टेज सज चुका है.

7 मैचों का ऐलान

फिलहाल इस इवेंट क लिए 7 मैचों का ऐलान किया जा चुका है, जिसमें 6 मैच चैंपियनशिप और एक नॉन-टाइटल मैच होने वाला है.

डेमियन प्रीस्ट vs गुंथर

बता दें, डेमियन प्रीस्ट और गुंथर क बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए WWE समरस्लैम 2024 में मुकाबला होने वाला है. यह दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला पहला मैच है और इसी वजह से सभी की नजर इसके ऊपर है.

लिव मॉर्गन vs रिया रिप्ली

WWE समरस्लैम 2024 में लिव मॉर्गन को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली चैलेंज करने वाली हैं. दोनों की दुश्मनी काफी ज्यादा पर्सनल है और इसमें डॉमिनिक मिस्टीरियो का अहम किरदार है.

सैमी जेन vs ब्रॉन ब्रेकर

सैमी जेन और ब्रॉन ब्रेकर के बीच एक बार फिर से आईसी चैंपियनशिप मैच होने वाला है. Money in the Bank में जरूर जेन ने ब्रेकर को हराया था, लिकन अब लग रहा है कि ब्रॉन अपनी गलती से सबक लेकर आएंगे और पूरी तरह तैयार रहेंगे.

नाया जैक्स vs बेली

बता दें, क्वीन ऑफ द रिंग की विजेता नाया जैक्स समरस्लैम 2024 में बेली को विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं. अभी तक इस स्टोरी में बेली के खिलाफ जैक्स का पलड़ा भारी रहा है.

लोगन पॉल vs एलए नाइट

वहीं लोगन पॉल और एलए नाइट के बीच होने वाले यूएस चैंपियनशिप मैच के ऊपर भी सभी की नजर रहने वाली है. भले ही लोगन पॉल ने बतौर चैंपियन 260 दिन पार कर लिए हैं, लिकन इस दौरान उनकी तरफ से टाइटल डिफेंस बहुत कम बार देखने को मिला है.

सीएम पंक vs मैकइंटायर

WWE समरस्लैम में आखिरकार सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर रिंग में पहली बार आमने-सामने आने वाले हैं. इस मैच में सैथ रॉलिंस का तड़का भी देखने को मिलगा और वो स्पेशल गेस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे.