गायकवाड़ का हुआ निधन, पीएम मोदी सहित इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि!

31 जुलाई की रात को भारत के पूर्व क्रिकेटर और कोच अंशुमन गायकवाड़ का ब्लड कैंसर से निधन हो गया. जिसके बाद क्रिकेट जगत और उससे परे की प्रमुख हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त की है, जिसमें पीएम मोदी का नाम भी शामिल है.

उनके योगदान के लिए याद...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व क्रिकेटर को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, “श्री अंशुमन गायकवाड़ जी को क्रिकेट में उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा. वे एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी और एक बेहतरीन कोच थे. उनके निधन से बहुत दुख हुआ. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.”

क्रिकेट जगत के लिए दुखद घटना...

वहीं BCCI सचिव जय शाह ने भी ट्वीट कर लिखा, “श्री अंशुमन गायकवाड़ के परिवार और मित्रों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. पूरे क्रिकेट जगत के लिए यह दुखद घटना है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.”

भयानक खबर...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली ने भी ट्वीट कर लिखा, “RIP अंशु भाई.. बहुत भयानक खबर”

निधन की खबर सुनकर...

वहीं भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, “अंशुमन गायकवाड़ जी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. भगवान उनके परिवार और प्रियजनों को शक्ति प्रदान करें.”

मेरी संवेदनाएं...

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने लिखा, “हमारे बड़ौदावासी और भारतीय गौरव अंशुमन गायकवाड़ के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. हम उन्हें प्यार और सम्मान से अंशु सर कहते थे. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं.”

उनपर बहुत गर्व...

हर्षा भोगले ने भी ट्वीट कर लिखा, “यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि भारतीय क्रिकेट के सबसे साहसी योद्धाओं में से एक अंशुमान गायकवाड़ कैंसर से अपनी लड़ाई हार गए. वह बहादुर, बुद्धिमान थे और हमारे खेल से बहुत प्यार करते थे. उनके परिवार को उनपर बहुत गर्व हो सकता है.”

उनकी अनुपस्थिति में...

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा, “वह एक सज्जन व्यक्ति थे. उनकी अनुपस्थिति में भारतीय क्रिकेट कमजोर हो जाएगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. परिवार के प्रति संवेदना.”