टीम इंडिया से मिले पीएम मोदी, खिलाड़ियों ने साझा किया अपना अनुभव

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया की आज (4 जुलाई) सुबह वतन वापसी हो चुकी है. ऐसे में सभी खिलाड़ियों ने 7, लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने अनुभवों को साझा किया.

पंत ने किया ट्वीट

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खुशी जताई.

सूर्या ने कहा

"विश्व चैंपियन के रूप में हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री से मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ. सर, आपकी सराहना, प्रेरणा और गौरव के शब्दों ने हमें बेहतर प्रदर्शन जारी रखने, अपना झंडा ऊंचा रखने की प्रेरणा दी."

सिराज ने साझा किया अनुभव

"हमारे माननीय प्रधानमंत्री से मिलना अत्यंत सम्मान की बात है. गौरव का क्षण. आपके दयालु शब्दों और हमें हमेशा प्रेरित करने के लिए धन्यवाद सर. हम भारत का झंडा ऊंचा फहराने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे. जय हिन्द."

हार्दिक ने पीएम को लेकर ये कहा

"हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना सौभाग्य की बात है. हमारी मेजबानी करने के लिए धन्यवाद सर."

चहल ने भी किया ट्वीट

"पूरी टीम के साथ माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सर से मिलकर विनम्र महसूस हुआ. आपके उत्साहवर्धक शब्दों के लिए धन्यवाद सर, हम सभी के लिए ये बहुत मायने रखता है."

कुलदीप ने जाहिर की खुशी

"हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. और उनके साथ अपनी ख़ुशी साझा की. इतनी गर्मजोशी से हमारी मेजबानी करने के लिए धन्यवाद, हम वास्तव में प्रभावित हुए."

बुमराह ने भी किया ट्वीट

"आज सुबह हमारे माननीय प्रधानमंत्री के आवास पर आमंत्रित किया जाना सम्मान की बात थी. आपकी गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर."