ईशान किशन की दमदार वापसी, इस टूर्नामेंट में बिखेरा जलवा!

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन इस वक्त बुची बाबू टूर्नामेंट में झारखंड की कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच की पहली पारी में दमदार प्रदर्शन किया और दूसरी पारी में बैक टू बैक 2 छक्के लगाकर झारखंड की टीम को जीत दिलाई.

बुची बाबू टूर्नामेंट

बता दें, ईशान किशन लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर चल रहे हैं. लेकिन अब ईशान ने भारतीय घरेलू टूर्नामेंट बुची बाबू में भाग लिया और अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया.

पहली पारी में ठोका शतक

मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच की पहली पारी में ईशान किशन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और दमदार शतक ठोक डाला. बता दें, उन्होंने 107 गेंदों में 114 रन बनाए. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके और 10 छक्के लगाए.

दूसरी पारी में...

फिर ईशान किशन दूसरी पारी में 41 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने बैक टू बैक 2 छक्के लगाकर मैच को खत्म कर दिया. इसके चलते झारखंड 2 विकेट से मैच जीतने में सफल रही.

पेश की दावेदारी

बुची बाबू टूर्नामेंट में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ ही ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी मजबूत दावेदारी भी पेश की है.

मध्य प्रदेश की पहली पारी

आपको बता दें, बुची बाबू टूर्नामेंट के इस मैच में मध्य प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. जिसके बाद पहली पारी में मध्य प्रदेश ने 225 रन बोर्ड पर लगाए.

मध्य प्रदेश vs झारखंड

इसके जवाब में ईशान किशन की शतकीय पारी के बदौलत झारखंड ने 289 रन ठोक डाले और 64 रन की बढ़त ले ली. फिर दूसरी पारी में मध्य प्रदेश 238 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.

2 विकेट से जीता झारखंड

इस तरह झारखंड को 175 रनों का टारगेट मिला. यह टारगेट झारखंड ने 54.4 ओवर में 2 विकेट रहते हासिल कर लिया.