इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच आज से खेला जाएगा तीसरा टेस्ट मुकाबला

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज (26 जुलाई) से खेला जाएगा. यह मुकाबला 30 जुलाई तक चलेगा.

टाइमिंग व वेन्यू

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टेस्ट मुकाबले की शुरूआत दोपहर 3:30 बजे से होगी. यह मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा.

2-0 से आगे इंग्लैंड

बता दें, इंग्लैंड ने इस टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया है. और साथ ही तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन की भी घोषणा कर दी है.

इंग्लैंड की प्लेइंग 11

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, मार्क वुड और शोएब बशीर को शामिल किया गया है.

वेस्टइंडीज की टीम में बदलाव

वहीं, वेस्टइंडीज टीम के जेरेमिह लुईस इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह अकीम जॉर्डन को टीम में शामिल किया गया है.

अहम मुकाबला

यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. इंग्लैंड की टीम क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी, जबकि वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड के खिलाफ जीत का खाता खोलने की कोशिश करेगी.

इंग्लैंड का शानदार प्रदर्शन

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पारी और 114 रन से जीत हासिल की थी. वहीं, दूसरे टेस्ट मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड ने 241 रन से जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा जमाया था.

कहां देखें?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप सोनी लिव ऐप और वेबसाइट पर भी इस मुकाबले को देख सकते हैं.