गुजरात टाइटन्स के ये 6 क्रिकेटर्स इस महीने मनाएंगे अपना बर्थडे!

बता दें, IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स के कई नामी क्रिकेटरों का इस महीने यानी कि सितंबर में बर्थडे है। तो आइए आपको बताते हैं कि इस महीने में कौन-कौन खिलाड़ी अपना बर्थडे मना रहे हैं?

GT ने शेयर कीं पोस्ट

दरअसल, गुजरात टाइटन्स (GT) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि इस टीम के 6 बड़े खिलाड़ी इस सितंबर के महीने में अपना बर्थडे मनाएंगे।

मोहम्मद शमी

सबसे पहले इस महीने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। बता दें, उनका जन्म 3 सितंबर 1990 को हुआ था और वो भारत को तीनों ही फॉर्मेट में रिप्रेजेंट करते हैं।

शुभमन गिल

इस लिस्ट में दूसरा नाम भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का है। गिल भारत के उभरते हुए सितारों में से एक है और उन्होंने अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है। उनका जन्मदिन 8 सितंबर को है।

अभिनव मनोहर

IPL में गुजरात टाइटन्स की तरफ से खेलते हुए अभिनव मनोहर ने अपना काफी बड़ा नाम बनाया था। अभिनव का जन्म 16 सितंबर 1994 को हुआ है। IPL में वो निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हैं और उनके नाम 19 मुकाबलों में 231 रन हैं।

मोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक मोहित शर्मा का जन्मदिन 18 सितंबर को है। उन्होंने आईपीएल में 2 बार पर्पल कैप जीते हैं।

राशिद खान

टी20 क्रिकेट में स्टार माने जाने वाले राशिद खान का जन्मदिन 20 सितंबर को है। राशिद खान IPL में अभी गुजरात की टीम का हिस्सा है और वो दुनिया भर की हर लीग में खेला करते हैं।

बीआर शरथ

इस लिस्ट में आखिरी नाम बीआर शरथ का है। वो आईपीएल में अभी गुजरात की टीम का हिस्सा हैं। उनका जन्म 28 सितम्बर 1996 को बेंगलुरू में हुआ था। वें दाएं हाथ के विकेटकीपिंग बल्लेबाज हैं।