इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट कल से, देखें दोनों की प्लेइंग 11

इंग्लैंड और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीसरा टेस्ट मैच कल (6 सितंबर) से खेला जाएगा, जिसके लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है जबकि श्रीलंका मैच के दिन अपने टीम की घोषणा करेगी।

टाइमिंग व वेन्यू

बता दें, दोनों टीमों के बीच यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से लंदन के केनिंगटन ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंग्लैंड की प्लेइंग 11

तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग 11 में डैन लॉरेंस, बेन डकेट, ओली पोप (कप्तान), जो रूट, हैरी ब्रुक, जेमी स्मिथ, क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, ऑली स्टोन, जोश हल और शोएब बशीर को शामिल किया है।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग 11

वहीं, श्रीलंका की संभावित प्लेइंग 11 की बात करे तो इसमें दिमुथ करुणारत्ने, निशान मदुष्का, पथुम निसांका, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, धनंजय डी सिल्वा (कप्तान), कामिंदु मेंडिस, प्रभात जयसूर्या, असिथा फर्नांडो, लाहिरू कुमारा और मिलन रथनायके हो सकते हैं।

इंग्लैंड 2-0 से आगे

आपको बता दें, तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने 2-0 से अजय बढ़त बना ली है। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया था, जबकि दूसरे टेस्ट में 190 रनों से जीत दर्ज की थी।

इंग्लैंड का पलड़ा भारी

ऐसे में तीसरे टेस्ट में मेजबान इंग्लैंड टीम की नजरें श्रीलंका को हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप पर होगी. दूसरी ओर, श्रीलंका की टीम टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले को जीतना चाहेगी।

कहां देखें मैच?

तीसरे टेस्ट मैच को आप भारत में टीवी पर सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एसडी और सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एचडी चैनलों पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप सोनीलिव और फैनकोड ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

WTC प्वॉइंट्स टेबल

बताते चलें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) 2023-25 की प्वॉइंट्स टेबल में इंग्लैंड 5वें स्थान पर है। तो वहीं श्रीलंका की टीम 7वें स्थान पर है।