इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टेस्ट शुरू, जानिए प्लेइंग 11

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला आज (26 जुलाई) से बर्मिंघम के एजबेस्टन में शुरू हो चुका है.

विंडीज ने जीता टॉस

आपको बता दें, वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

वेस्टइंडीज की प्लेइंग 11

इस मैच के लिए वेस्टइंडीज की प्लेइंग 11 की बात करें तो इसमें क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), मिकाइल लुइस, एलिक अथानाजे, किर्क मैकेंजी, जेसन होल्डर, कावेम हॉज, जोशुआ दा सिल्वा (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोटी, शमार जोसेफ और जेडन सील्स को शामिल किया गया है.

इंग्लैंड की प्लेइंग 11

जबकि इंग्लैंड की प्लेइंग 11 में जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, मार्क वुड और शोएब बशीर शामिल हैं.

अहम मुकाबला

बता दें, यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. जहां इंग्लैंड की टीम क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी, वहीं वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड के खिलाफ जीत का खाता खोलने की कोशिश करेगी.

2-0 से आगे इंग्लैंड

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पारी और 114 रन से जीत हासिल की थी. जबकि दूसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड ने 241 रन से जीत हासिल कर सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया था.

ओली पोप

इंग्लैंड की ओर से ओली पोप ने दोनों टेस्ट मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बता दें, पोप इस सीरीज में 76.33 की औसत से 229 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

कहां देखें?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप सोनी लिव ऐप और वेबसाइट पर भी इस मुकाबले को देख सकते हैं.