कल टीम इंडिया मुंबई में करेगी रोड शो

जानकारी के मुताबिक, टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद स्वदेश लौट रही टीम इंडिया कल (4 जुलाई) मुंबई में भव्य रोड शो निकालने वाली है.

मुंबई में रोड शो

आपको बता दें, मुंबई में खुली बस में रोड शो होने की उम्मीद है, जहां भारतीय खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ नजर आएंगे.

रोड शो की टाइमिंग

तय कार्यक्रम के अनुसार, कल शाम 5 बजे मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विक्ट्री परेड निकाला जाएगा. ये रोड शो 1 किलोमीटर का होगा.

रोहित शर्मा का फैंस से अपील

ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को इस विक्ट्री परेड में शामिल होने को कहा है. उन्होंने कहा, “हम इस विशेष पल का आनंद आप सभी के साथ लेना चाहते हैं.”

शाह ने भी किया ट्वीट

वहीं BCCI प्रेसिडेंट जय शाह ने एक्स पर लिखा, “टीम इंडिया की विश्व कप जीत के जश्न में आयोजित ‘विक्ट्री परेड’ में हमारे साथ जुड़िए. 4 जुलाई को शाम 5 बजे मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक पहुंच कर हमारे साथ जश्न मनाईये. तारीख याद रखिए.”

मिलेगा 125 करोड़ रुपये

बता दें, विक्ट्री परेड के बाद भारतीय टीम के सदस्यों के लिए वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान समारोह रखा गया है. इस मौके पर खिलाड़ियों को 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया जाएगा.

2007 में भी हुआ था रोड शो

गौरतलब है कि साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पहला टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का भी ऐसे ही स्वागत हुआ था.

सुनहरा मौका

बता दें, टीम इंडिया ने 11 साल बाद ICC ट्रॉफी जीती है, जबकि 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर कब्जा किया है. ऐसे में प्रशंसकों को खिलाड़ियों को देखने और उनका उत्साहवर्धन करने का मौका मिलेगा.