'दोनों ने घटिया बेटिंग की है, भारत सेमीफाइनल हारेगा' विराट-रोहित को एक साथ प्रेक्टिस करते देख भड़के फैंस!

T20 WORLD CUP 2024 | Cricket- दोनों बल्लेबाजों की फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय दिख रही है और फैंस ट्विटर पर एक पोस्ट पर भी नाराज दिखे, जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा नेट्स में अभ्यास कर रहे थे।

author-image
By Dhruv Upadhyay
New Update
T20 WORLD CUP 2024 Rohit Sharma Virat Kohli

T20 WORLD CUP 2024 Rohit Sharma Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 | Cricket- ग्रुप स्टेज में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया सुपर 8 के लिए क्वालिफाई कर चुकी है और अपना पहला मैच 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी। ग्रुप चरण में टीम इंडिया को नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की सबसे कठिन पिचों में से एक पर खेलते हुए कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम 3 मैचों में से 3 जीत हासिल करने में सफल रही, एक मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। एक तरफ ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड जैसी टीमों ने भी अच्छी गति और फॉर्म के साथ ग्रुप चरण में अपना दबदबा बनाया है और वे अन्य टीमों का सामना करने के लिए इंतजार कर रहे हैं, दूसरी तरफ रोहित शर्मा और विराट कोहली ने ओपनिंग करते समय बल्लेबाजी में पर्याप्त आत्मविश्वास नहीं दिया है। ट्विटर पर एक पोस्ट पर जहां दोनों बल्लेबाज अभ्यास कर रहे थे, प्रशंसक टिप्पणियों में निराश दिखे।

 

रोहित शर्मा और विराट कोहली टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर रहे हैं और यह फैसला आईपीएल 2024 में विराट कोहली की फॉर्म को देखने के बाद लिया गया है, जहां वह ऑरेंज कैप विजेता थे और ओपनिंग करते समय हावी रहे थे। हालाँकि पाकिस्तान और अमेरिका के खिलाफ महत्वपूर्ण मैचों में दोनों ओपनर फ्लॉप रहे और बल्ले से कुछ खास योगदान नहीं दे सके। रोहित शर्मा ने पहले ही मैच में आयरलैंड के खिलाफ शानदार अर्धशतक बनाया था, लेकिन विराट कोहली को निराशा हाथ लगी है क्योंकि इस अनुभवी खिलाड़ी ने अभी तक तीन मैचों में केवल पांच रन बनाए हैं। दोनों बल्लेबाजों की फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय दिख रही है और प्रशंसक ट्विटर पर एक पोस्ट पर भी नाराज दिखे जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा नेट्स में अभ्यास कर रहे थे। जबकि विराट कोहली और रोहित दोनों सुपर 8 में वापसी की तलाश में हैं, वे नेट्स में अभ्यास कर रहे थे और उनके अभ्यास की तस्वीरों की एक पोस्ट पर प्रशंसक टिप्पणी करते देखे गए।

FAN'S COMMENTS ON KOHLI AND ROHIT PRACTICING POST :- 

दोनों सलामी बल्लेबाज ग्रुप चरण में फ्लॉप रहे हैं और सुपर 8 में प्रवेश करते समय ज्यादा आत्मविश्वास नहीं दे रहे हैं जिससे प्रशंसकों में गुस्सा है। लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों अनुभवी खिलाड़ी हैं और अच्छी तरह जानते हैं कि ऐसी स्थिति से कैसे वापसी की जाती है। तथ्य यह है कि टीम विश्व कप की सबसे कठिन पिचों में से एक में खेल रही थी, जहां शुरू में टीमों के लिए 100 रन का लक्ष्य भी पार करना मुश्किल था, अब टीम वेस्टइंडीज में खेलेगी जहां बेहतर परिस्थितियां हैं और दोनों कोहली और रोहित के पास अनुभव है ऐसे में वे जोरदार वापसी की तलाश में होंगे।

 

READ MORE HERE :

‘मेरे माँ-बाप को गाली....’ फैन के साथ लड़ाई करने के बाद Haris Rauf ने दी सफ़ाई

HARIS RAUF की FAN से लड़ाई, पत्नी को छोड़ फैन के पीछे भागते दिखे हारिस!

CAC ने Head Coach बनने के लिए Gambhir और WV Raman का लिया Interview

T20 World Cup 2024 में किस टीम ने ठोके हैं ज्यादा छक्के?

 

Tags : VIRAT KOHLI | ROHIT SHARMA | VIRAT ROHIT BATTING | PRACTICE SESSION | FANS ANGRY | NET SESSION 

Latest Stories