इंजमाम के 'बॉल के साथ गड़बड़ी' वाले बेतुके बयान का अंपायर Richard Kettleborough ने दिया मुंह-तोड़ जवाब! देखें वीडियो

T20 World Cup 2024 Inzamam ul Haq Richard Kettleborough Arshdeep Singh: भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह 2024 के टी20 वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म दिखा रहे हैं।इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने उन पर गंभीर और बेतुका आरोप लगा दिया।

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
T20 World Cup 2024 Inzamam ul Haq Richard Kettleborough Arshdeep Singh

T20 World Cup 2024 Inzamam ul Haq Richard Kettleborough Arshdeep Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Inzamam ul Haq Richard Kettleborough Arshdeep Singh: जैसा कि आप जानते है कि पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी। अब टीम के पूर्व खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों पर घटिया आरोप लगाने का काम करते हुए दिख रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज़ इंजमाम उल हक ने भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह की स्विंग बॉलिंग पर घटिया आरोप लगाया। इंजमाम उल हक ने कहा कि कि गेंद पर कुछ सीरियस काम हुआ है, जिससे अर्शदीप को स्विंग मिल रही है।

इंजमाम उल हक ने  नेशनल टेलीविजन पर कही ये बात

इंजमाम ने यह बात पाकिस्तान के नेशनल टेलीविजन पर कही है, साथ ही उन्होंने अर्शदीप सिंह की रिवर्स स्विंग पर सवाल खड़े किए। टीवी चैनल पर इंजमाम उल हक ने कहा, "अर्शदीप सिंह जिस वक़्त 15वां ओवर कर रहे थे, उस वक़्त रिवर्स स्विंग हो रहा था। नई गेंद के साथ यह बहुत जल्दी है. इसका मतलब है कि गेंद 12वें या 13वें ओवर तक रिवर्स के काबिल हो गया था क्योंकि जब वह 15वां ओवर करने आए तो उनका रिवर्स स्विंग होना शुरू हो गया था।

अंपायर रिचर्ड केटलबोरो ने शेयर किया वीडियो

इंजमाम उल हक ने भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह की स्विंग बॉलिंग पर घटिया आरोप लगाया है, उसी पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अंपायर रिचर्ड केटलबोरो (Richard Kettleborough) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया साथ ही कहा कि इंजमाम उल हक ने कहा- 'अर्शदीप सिंह की गेंदें स्विंग कर रही थीं, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की ओर से गेंद के साथ कुछ ऐसा किया गया था.'इस पर आपकी क्या राय है? 

शानदार फॉर्म में हैं अर्शदीप सिंह 

बता दें कि इस टी20 विश्व कप में अर्शदीप सिंह शानदार फॉर्म का मुज़ाहिरा पेश कर रहे हैं। वह मौजूदा वक़्त में टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज़ हैं। भारतीय पेसर ने अब तक 7 मैचों में 11.87 की औसत से 15 विकेट चटका लिए हैं। इस दौरान उन्होंने इस बार 4 विकेट भी चटकाए हैं।

 

 

READ MORE: 

Sachin Tendulkar ने विश्व कप 1983 की जीत को किया याद, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

अफगानिस्तान के खास उपलब्धि के बाद Taliban Government ने किया भारत का 'शुक्रिया'

SA vs AFG: जानिए पहले सेमीफाइनल का वेन्यू, तारीख और समय

'पहली ऑस्ट्रेलिया, बाकी 3 आप सोच लो...' Pat Cummins के घमंडी बयान का इस अफगानी खिलाड़ी ने दिया मुंह-तोड़ जवाब

Latest Stories