15–20 रन और होते तो INDIA को हरा देते – USA CAPTAIN

इंडिया और यूएसए के बीच अमेरिका के नसाऊ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को मिली आसन जीत हालांकि इस मुकाबले में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली की सलामी जोड़ी फ्लॉप रही ।

New Update
इंडिया और यूएसए के बीच अमेरिका के नसाऊ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को मिली आसन जीत हालांकि इस मुकाबले में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली की सलामी जोड़ी फ्लॉप रही ।
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 : T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन जारी तीसरे मुकाबले में मिली लगातार जीत सुपर 8 के लिए किया क्वालीफाई हार के बाद USA कप्तान ने दिया बड़ा बयान ।15–20 रन और होते तो INDIA को हरा देते | 

 

T20 WORLD CUP 2024 : इंडिया और यूएसए के बीच अमेरिका के नसाऊ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को मिली आसन जीत हालांकि इस मुकाबले में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली की सलामी जोड़ी फ्लॉप रही । यूएसए के गेंदबाज शुरुआती विकेट्स लेने में कामयाब रहे लेकिन अंत में सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे ने भारत के लिए मैच फिनिश किया और इंडिया को एक आसान जीत दिलाई । वहीं अमेरिका की टीम की तरफ से गेंदबाजी में एक बार फिर सौरभ नेत्रवलकर ने शानदार प्रदर्शन किया उन्होंने रोहित और विराट दोनों का ही विकेट चटका कर एक समय सभी भारतीय क्रिकेट फैंस की दिलों की धड़कनों को रोक दिया था । 

USA CAPTAIN STATEMEMT 

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहली बार यूएसए की कप्तानी कर रहे एरोन जोन्स ने कहा कि अगर हमारे पास 15 से 20 रन ज्यादा होते तो शायद मुकाबले का रिजल्ट कुछ और हो सकता था । सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की इस हार के बाद कुछ मीटिंग्स रखेंगे यह तय करेंगे कि हमें और क्या करना चाहिए कहां हमने इस मुकाबले में गलती की और अगले मुकाबले में अच्छी वापसी करेंगे । मोनांक पटेल को लेकर एरोन जोन्स ने कहा कि अगले मैच में मोनांक पटेल टीम में वापसी कर सकते हैं क्योंकि उनको छोटा सा ही निगल है जो कि अगले मैच तक शायद ठीक हो जाएगा ।

 

READ MORE HERE :

Arshdeep Singh ने T20 विश्व कप 2024 में हासिल की शानदार उपलब्धि

Saurabh Netravalkar अपने पूर्व साथी के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित!!

ICC बदलेगा Rule, क्या ख़त्म होगा DEAD BALL का नियम?

Wasim Akram ने कहा, 'BUMRAH दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं।'

 

Latest Stories