HARIS RAUF की FAN से लड़ाई, पत्नी को छोड़ फैन के पीछे भागते दिखे हारिस!

T20 WORLD CUP 2024 | Cricket - में पाकिस्तान का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। संयुक्त राज्य USA और भारत से हारने के बाद बाबर आजम एंड कंपनी ग्रुप चरण से ही बाहर हो गई। टीम की इस असफलता के पीछे कप्तानी की अनिश्चितता और टीम में एकता की कमी माना जा रहा हैं।

author-image
By Dhruv Upadhyay
New Update
HARIS RAUF fights with fan VIRAL CLIP

HARIS RAUF fights with fan VIRAL CLIP

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अस्थिरता और विवादों का माहौल बना हुआ था। पाकिस्तान ने अपने सफेद गेंद क्रिकेट के मुख्य कोच के रूप में गैरी कर्स्टन को नियुक्त किया था। हालांकि, कर्स्टन को टीम के साथ काम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला, क्योंकि वे आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटन्स के साथ जुड़े थे। कप्तानी के मुद्दे ने भी टीम की स्थिति को और जटिल बना दिया।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद बाबर आजम ने टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद शाहीन अफरीदी को टीम की कमान सौंपी गई। लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग के बाद, विश्व कप से पहले बाबर आजम को फिर से कप्तानी सौंपी गई। यह अनिश्चितता और लगातार बदलाव टीम के ड्रेसिंग रूम में विभाजन का कारण बने। गैरी कर्स्टन ने स्वयं हाल ही में पुष्टि की थी कि पाकिस्तान की टीम में कोई एकता नहीं थी। इस कारण टीम एकजुट होकर प्रदर्शन करने में विफल रही।

इस बीच, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में रऊफ को अमेरिका में एक पाकिस्तानी प्रशंसक के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो हालिया है या पुराना, लेकिन देखने से लग रहा है कि प्रशंसक के उकसाने के बाद रऊफ काफी परेशान थे। वीडियो में रऊफ फैन से भिड़ने के लिए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे उनकी पत्नी रोकने की कोशिश कर रही है। इसके बाद अन्य लोग भी उन्हें लड़ाई करने से रोकने की कोशिश करते हैं।



टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत से हारने के बाद बाबर आजम एंड कंपनी ग्रुप चरण से ही बाहर हो गई। टीम की इस असफलता के पीछे कप्तानी की अनिश्चितता और टीम में एकता की कमी मुख्य कारण माने जा रहे हैं।  पाकिस्तान क्रिकेट टीम को टी20 विश्व कप 2024 में अपनी असफलता से सबक लेना होगा। टीम में स्थिरता और एकता की आवश्यकता है, ताकि भविष्य में वे एक मजबूत और प्रतिस्पर्धी टीम के रूप में उभर सकें। कोचिंग स्टाफ और कप्तानी के मुद्दों को जल्द से जल्द सुलझाना आवश्यक है, ताकि खिलाड़ी अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर सकें और देश का मान बढ़ा सकें।

 

READ MORE HERE :

हेड कोच के पद के लिए इंटरव्यू देने BCCI के ऑफिस पहुंचे Gautam Gambhir, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Trent Boult ने T20 क्रिकेट को हमेशा के लिए कहा 'बाय-बाय'

4 Overs- 4 Maidens- 3 Wickets, Lockie Ferguson ने रचा इतिहास

Pakistan Team की इस कमी को टीम के हेड कोच Gary Kirsten ने सबके सामने किया एक्सपॉज!

Tags : Pakistan Team | babar azam | HARIS RAUF | haris rauf fight | t20 world cup 2024 

Latest Stories