Richard Kettleborough होंगे सुपर 8 के IND vs AUS मैच में अंपायर, फैंस को लगा बड़ा झटका

Richard Kettleborough: बुधवार (19 जून 2024) से टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के मैच खेले जाएंगे, हाल ही में खबर आई है कि मशहूर अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो सुपर 8 के मैच में मैदानी अंपायरों में से एक होंगे।

New Update
Richard Kettleborough

Richard Kettleborough

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Richard Kettleborough: बुधवार (19 जून 2024) से टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के मैच खेले जाएंगे, साथ ही आप ही ऐलान हुआ है कि मशहूर अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो सुपर 8 के मैच में  मैदानी अंपायरों में से एक होंगे। कहा जा रहा है कि इसके बाद भारतीय फैंस सदमे में चले गए हैं। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप स्टेज के मुकाबले अब खत्म हो गए हैं। बुधवार (19 जून 2024) से सुपर 8 के मैच खेले जाएंगे साथ ही पहला मुकाबला अमेरिका और साउथ अफ्रीका के बीच है। 

Richard Kettleborough सुपर 8 चरण के लिए होंगे अंपायर 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में  ग्रुप स्टेज के मुकाबले अब खत्म होने के बाद आज से सुपर 8 के मैच खेले जाएंगे साथ ही पहला मुकाबला अमेरिका और साउथ अफ्रीका के बीच है। इसी बीच खबर है कि मशहूर अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो सुपर 8 चरण के लिए मैदानी अंपायरों में से एक होंगे। आपको बता दें कि  भारतीय फैंस सदमे में चले गए हैं। भारत के क्रिकेट फैंस अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो भारत के लिए पनौती मानते हैं। रिचर्ड कैटलबोरो बेहद शानदार अंपायर है, पर जब भी वो इंडिया के मुकाबलों में अंपायरिंग करते हैं तो भारत को हार का सामना करना पड़ता है। ये भारत के क्रिकेट फैंस का मानना इसी कारण से अब भारतीय फैंस डरे हुए हैं।

डरे हुए हैं भारतीय फैंस

आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि  2014 के टी20 वर्ल्ड कप में भारत को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, साथ ही मुकाबले में रिचर्ड केटलबोरो ही अंपायर थे। इसके बाद वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। इसमें भी  भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी, इसके बाद भी भारतीय टीम की हार का सिलसिला यही नहीं रूका था।

2019 में भी भारतीय टीम सेमीफाइनल हारी 

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 में भी सेमीफाइनल में भारतीय टीम न्यूजीलैंड से हार गई थी, साथ ही इस हार का गवाह रिचर्ड केटलबोरो बने थे। इसके बाद भी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार गई थी। इसमें भी उस समय अंपायर रिचर्ड केटलबोरो ही थे। इन सब हार के कारण ही टीम इंडिया के फैंस अब डरे हुए हैं।

 

 

READ MORE HERE :

Haris Rauf के बाद Mohammad Rizwan ने भी अपने ही देश के लोगों को कोसा!

सुपर 8 मे इंग्लैंड vs वेस्टइंडीज मैच Prediction, क्या है Pitch Report?

Saurabh Netravalkar ने रोहित-विराट के बाद इन दो अंतर्राष्ट्रीय दिग्गजों को आउट कर गर्दा उड़ाया

SMRITI MANDHANA CENTURY: साउथ अफ्रीका के खिलाफ स्मृति मंधाना का कहर

 

Latest Stories