IND vs ENG: भारत को हराने के लिए इंग्लैंड का मास्टरप्लान तैयार, मैदान से प्रेक्टिस सेशन की तस्वीरें हुई वायरल

IND vs ENG: टी20 विश्व कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें वायरल होने लगी, जिसमें वे इंडिया को हराने के लिए जमकर मेहनत करते हुए दिखे।

New Update
IND vs ENG T20 World Cup 2024 Semi Final Photos of practice session went viral

IND vs ENG T20 World Cup 2024 Semi Final Photos of practice session went viral

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

India vs England T20 World Cup 2024 Semi Final 2 IND vs ENG: टी20 विश्व कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से भारतीय समयानुसार आज रात 8 बजे गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होगा। आपको बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड की टीम को हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी, इंग्लैंड की बैटिंग लाइन-अप शानदार है, साथ ही ऐसे में भारतीय टीम, फिलिप साल्ट, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन और सैम करन से सजी जोस बटलर की टीम को कोई भी मौका देना नहीं चाहेगी। बता दे कि मैच के समय बारिश की 75% संभावना भी है, चलिए जानते हैं मैच की डिटेल्स यहां पर 

इंग्लैंड का रहा शानदार प्रदर्शन

यह मुकाबला क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बेहद रोमांचक और महत्वपूर्ण मुकाबला होने वाला है। भारत ने अपने ग्रुप मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, आपको बता दें कि  टी20 विश्व कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से भारतीय समयानुसार आज रात 8 बजे गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होगा। दोनों ही टीमें फाइनल में पहुंचने का प्रयास करेंगी, साथ ही इंग्लैंड का प्रदर्शन अभी तक उसकी ताकत के अनुरूप नहीं रहा है। इंग्लिश टीम सुपर 8 में दक्षिण अफ्रीका से भी हार गया था।

इंग्लैंड टीम पूरा मास्टर प्लान

वैसे तो इंग्लैंड की टीम के लिए इस मैदान से खबर अच्छी नहीं हैं। अभी तक इंग्लैंड ने इस मैदान पर एक ही मैच खेला हैं, साथ ही बता दें कि जिसमें इस टीम को हार का सामना करना पड़ा था। और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इंग्लैंड की टीम लड़खड़ाती हुई सेमीफाइनल तक पहुंची हैं। लेकिन सेमीफाइनल के लिए इंग्लैंड टीम पूरा मास्टर प्लान बनाकर बैठी होगी। आपको बता दें कि कहीं बारिश इस मुकाबले पर पानी न फेर दे।

इंग्लैंड टीम का मैदान से प्रेक्टिस सेशन की तस्वीरें हुई वायरल हैं 

 

टीम इंडिया देगी इंग्लैंड को कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि भारत ने अपने ग्रुप मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, सूर्या और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ी अहम भूमिका निभा रहे हैं। टीम इंडिया की मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप और इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। 

ये हैं भारत बनाम इंग्लैंड की आखिरी 5 भिड़ंत

टी20 क्रिकेट में भारत और इंग्लैंड की पिछली 5 भिड़ंत की अगर हम बात करें तो 3 बार भारत और 2 बार इंग्लैंड विजयी रहा है। वहीं पिछले 2 मैचों में टीम इंडिया, इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज नहीं कर सकी है, साथ ही
उनकी आखिरी भिड़ंत 2022 टी20 वर्ल्ड कप में हुई थी, जहां इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था।

 

 

READ MORE HERE :

T20 World Cup के इतिहास में 5 सबसे कम स्कोर

‘हम जीत जाते, लेकिन हालातों के कारण...’ अफगानी कप्तान Rashid Khan ने अपनी हार पर दिया बेतुका बयान!

‘सिर्फ़ कप्तान ही आपको यहाँ तक नहीं पहुँचाता’ टीम में फाइनल में पहुंचाकर Aiden Markram ने जीता सबका दिल!

SA vs AFG Match Highlights: अफगानिस्तान को निर्दयता से कुचलकर पहली बार किसी फाइनल में पहुंची साउथ अफ्रीका

Latest Stories