Team India Victory Parade: बारिश के बावजूद भी रोहित आर्मी के स्वागत में सड़क पर उतरा पूरा मुंबई

आपको बता दें कि टीम इंडिया के विक्ट्री रोड शो के कारण मरीन ड्राइव पर यातायात पर प्रतिबंधित रहेगा, साथ ही बारिश के बावजूद भी रोहित आर्मी के स्वागत में सड़क पर पूरा मुंबई उतरा है।

New Update
Team India Victory
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Team India Victory Parade: जैसा कि आप जानते हैं कि 3 साल बाद टी-20 में विश्व विजेता बनकर रोहित शर्मा ब्रिगेड घर लौट रहे हैं। वेस्ट इंडीज के बाराबाडोस में भारी तूफान और बारिश के कारण टीम इंडिया होटल में फंसी थी। गुरुवार सुबह टीम इंडिया भारत पहुंच जाएगी। भारतीय क्रिकेट टीम की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गुरुवार को टीम इंडिया के विश्व विजेता बनने की खुशी में मुंबई में रोड शो निकाला जाएगा और जश्न मनाया जाएगा। 

बारिश के बाद भी रोहित आर्मी के स्वागत में सड़क पर उतरा पूरा मुंबई

मुंबई की सडकों परर फैंस की भारी-भरकर भीड़ आने की उम्मीद जताई जा रही है। मुंबई पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है, साथ ही पुलिस का कहना है रोड शो के चलते मरीन ड्राइव पर शाम को यातायात प्रतिबंधित रहेगा। यदि कोई जुलूस में भाग लेना चाहता है तो शाम साढ़े चार बजे से पहले पहुंचे और वानखेड़े स्टेडियम में शाम 6 बजे से पहले पहुंच जाए, आपको बता दें कि टीम इंडिया के विश्व विजेता बनने की खुशी में मुंबई में रोड शो निकाला जाएगा, इसी के साथ ही बारिश के बावजूद भी रोहित आर्मी के स्वागत करने के लिए लग रहा है की सड़क पर पूरा मुंबई उतरा है।

मुंबई पुलिस की एडवाइजरी

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतकर गुरुवार को मुंबई पहुंच रही है। खुली बस में विजय जुलूस निकाला जा रहा है। यह नरीमन प्वाइंट और वानखेड़े स्टेडियम के बीच मरीन ड्राइव पर शाम 5-7 बजे तक आयोजित किया जाएगा। यदि आप जुलूस में शामिल होना चाहते हैं, तो कृपया शाम 4:30 बजे से पहले पहुंचें और सड़क पर नहीं, बल्कि सैरगाह की तरफ इकट्ठा हों। 

READ MORE: 

Ahmed Shahzad ने रिजवान के इस्लाम के एम्बेसडर वाले बयान पर दिया करारा जवाब

स्लीपिंग गद्दों पर फील्डिंग की प्रेक्टिस करते दिखे पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे!

हम इसी काबिल हैं...' Mohammad Rizwan ने अपनी ही टीम पर साधा निशाना

हमें टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली की कमी खलेगी' Suryakumar Yadav

 

Latest Stories