पीएम मोदी से मुलाकात के बाद Jasprit Bumrah ने किया ये काम!

Jasprit Bumrah ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद किया, कहा, "आज सुबह हमारे माननीय प्रधानमंत्री के आवास पर आमंत्रित होना हमारे लिए सम्मान की बात थी।" CRICKET

New Update
Jasprit Bumrah PM Modi

Jasprit Bumrah PM Modi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jasprit Bumrah PM Modi: जैसाी कि आप जानते हैं कि टी20 विश्व कप का खिताब भारतीय टीम ने 17 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने नाम किया है। साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला टी20 विश्व कप का खिताब जीता था, साथ ही अब 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने दूसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतकर आज यानी 4 जुलाई को बारबाडोस से दिल्ली पहुंच चुकी थी। आपको बता दें कि सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया लैंड होने के बाद होटल आईटीसी मौर्या में रुकी हुई थी। कुछ देर भारतीय खिलाड़ी वहां आराम किया, साथ ही फिर सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ प्रधानमंत्री पीएम मोदी से 11 बजे मुलाकात की थी।

भारतीय टीम का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरों-शोरों के साथ स्वागत 

टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 में काफी शानदार प्रदर्शन किया। फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और 17 साल बाद टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया। चैंपियन बनने के बाद बारबाडोस में आए चक्रवात की वजह से टीम वहीं फंस गई, साथ ही बीसीसीआई सचिव जय शाह ने स्पेशल चार्टर फ्लाइट के जरिए टीम इंडिया को दिल्ली के लिए रवाना किया। चैंपियन बनने के बाद दिल्ली पहुंची भारतीय टीम का आज सुबह एयरपोर्ट पर ही जोरों-शोरों के साथ स्वागत किया गया। फैंस टीम इंडिया के प्लेयर्स और ट्रॉफी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए।

Jasprit Bumrah ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एक्स हैंडल पर लिखा, "आज सुबह हमारे माननीय प्रधानमंत्री के आवास पर आमंत्रित होना हमारे लिए सम्मान की बात थी। आपकी गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर"

पीएम मोदी ने शेयर की भारतीय टीम के साथ मुलाकात की तस्वीर

पीएम मोदी ने भारतीय टीम से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। पीएम ने लिखा, हमारे चैंपियन के साथ एक शानदार बैठक, 7 एलकेएम में विश्व कप विजेता टीम की मेजबानी की और टूर्नामेंट के दौरान उनके अनुभवों पर एक यादगार बातचीत की।

 

 

READ MORE: 

Ahmed Shahzad ने रिजवान के इस्लाम के एम्बेसडर वाले बयान पर दिया करारा जवाब

स्लीपिंग गद्दों पर फील्डिंग की प्रेक्टिस करते दिखे पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे!

हम इसी काबिल हैं...' Mohammad Rizwan ने अपनी ही टीम पर साधा निशाना

हमें टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली की कमी खलेगी' Suryakumar Yadav

Latest Stories