IND vs AFG: भारत-अफ़गान मैच से पहले अफगानी कोच JONATHAN TROTT ये क्या बोल दिया?

यह दोनों टीमों के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। हालाँकि टीम इंडिया का पलड़ा भारी है क्योंकि उन्होंने इस तरह की पिचों पर खेला है और उनका अनुभव उनके लिए मायने रखेगा। इस पेज पर अफगानिस्तान को कम आंकना एक बड़ी गलती हो सकती है

New Update
JONATHAN TROTT STATEMENT

JONATHAN TROTT STATEMENT

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 IND vs AFG JONATHAN TROTT:  टीम इंडिया सुपर 8 के अपने शुरुआती मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगी। परिस्थितियां अलग होंगी और मैचों का शेड्यूल भी अलग होगा। भारत अपने सभी मैच सुबह खेल रहा है, जबकि अफगानिस्तान ने अपने लीग मैच रात में खेले हैं। यह परिवर्तन अफगानिस्तान के लिए कोई समस्या नहीं है अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट ने कहा है कि उनकी टीम सुबह के खेलों को पसंद करती है और वे स्वयं को बड़े खिलाड़ियों के रूप में देखते हैं।

अफगानिस्तान ने न्यूज़ीलैंड को पीछे छोड़ते हुए सुपर आठ में आश्चर्यजनक प्रवेश किया है, जिससे उनके विरोधियों का सम्मान भी मिला है। ट्रॉट ने कहा, "मुझे लगता है कि दिन का खेल हमारे लिए वास्तव में बेहतर है।" वह भारत के साथ दिन के खेल में खेलने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "भारत दिन में एक बहुत ही अच्छी टीम है और इस वजह से उन पर दबाव भी ज्यादा है। हम पूरी तरह से तैयार हैं और इस लड़ाई के लिए उत्साहित हैं। हमारे पास टी20 क्रिकेट के अनुभवी स्पिनर हैं, और हमारा एक तेज गेंदबाज टूर्नामेंट में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है।"

अफगानिस्तान का गेंदबाजी आक्रमण उनकी सफलता की एक बड़ी वजह है। उनके स्पिनर विश्व स्तरीय हैं और फजलहक फारूकी जैसा स्विंग गेंदबाज भी है, जो भुवनेश्वर कुमार की तरह प्रभावी है। ये गेंदबाज ओस के बिना भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।  इसी विषय पर बोलते हुए ट्रॉट ने कहा, "अगर गेंद स्विंग और सीम करती है, तो हम विकेट ले सकते हैं; अगर यह स्पिन करती है, तो भी हम विकेट ले सकते हैं।"

यह दोनों टीमों के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। हालाँकि टीम इंडिया का पलड़ा भारी है क्योंकि उन्होंने इस तरह की पिचों पर खेला है और उनका अनुभव उनके लिए मायने रखेगा। इस पेज पर अफगानिस्तान को कम आंकना एक बड़ी गलती हो सकती है क्योंकि उनके गेंदबाज भारत की बल्लेबाजी लाइनअप की परीक्षा ले सकते हैं। टीम इंडिया अमेरिका में मुश्किल पिचों पर खेल चुकी है। हालाँकि, सुपर 8 में परिस्थितियाँ पूरी तरह से अलग हैं।

READ MORE HERE :

SUPER 8 Points Table T20 World Cup 2024 after WI vs ENG

ENG vs WI Match Highlights: फिलिप साल्ट और जॉनी बेयरस्टो के तूफान में उड़ा वेस्टइंडीज का अहंकार!

Nicholas Pooran ने वर्ल्ड कप में रचा इतिहास, विराट-रोहित को पछाड़ किया ये बड़ा कारनामा!

खूंखार दिख रहे Pooran की सुपर 8 मैच में Jofra Archer ने शांत की गर्मी!

 

Tags : AFGHANISTAN TEAM | AFGHANISTAN SPINNER | Ind Vs Afg | AFG VS IND | rashid khan | JONATHAN TROTT

Latest Stories