T20 World Cup 2024 के लिए कोहली है तैयार, प्रैक्टिस में दिखाया दम

आईसीसी T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम की तैयारियां जोरों पर है. न्यूयॉर्क के कैंट्यागी पार्क में मेन ईन ब्लू ने जमकर पसीना बहाया है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पहली बार टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया.

New Update
ddd
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 - आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम की तैयारियां जोरों पर है. न्यूयॉर्क के कैंट्यागी पार्क में मेन ईन ब्लू ने जमकर पसीना बहाया है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पहली बार टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. आयरलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले से पहले किंग कोहली की मैदान पर वापसी हो चुकी है. VIRAT KOHLI ने फिटनेस के साथ-साथ बल्लेबाजी पर भी पूरा ध्यान लगाया.

टीम इंडिया अपने मिशन वर्ल्ड कप के लिए कमर कस चुकी है. रोहित ब्रिगेड की प्रैक्टिस फुल स्विंग में जारी है. हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी टीम की तैयारी और ग्राउंड के कंडीशन को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी. RAHUL DRAVID ने प्रैक्टिस विकेट्स को लेकर बताया है कि जब पहले कुछ दिन टीम ने अभ्यास किया था तो विकेट कुछ और थी लेकिन तीसरे अभ्यास सत्र में प्रैक्टिस की पिच कुछ अच्छी हो गई थी.

उन्होंने यह भी बताया कि टीम पिच को लेकर कोई शिकायत नहीं करेगी जिस तरीके के हालात वर्ल्ड कप में मिलेंगे उसके हिसाब से खुद को ढाला जाएगा. इंडियन टीम इस वर्ल्ड कप में परिस्थितियों के हिसाब से खेलेगी. हालांकि हेड कोच ने इशारों-इशारों में पार्क में अभ्यास करने को लेकर थोड़ी शिकायत दिखाई है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया का प्रेक्टिस एक पार्क एरिया में चल रहा है. विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन में काफी मेहनत की. उन्होंने हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ भी समय बिताया और उन दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी भी लगातार नेट्स पर अभ्यास करते हुए नजर आए. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच में भी बातचीत हुई. तो वहीं हार्दिक पांड्या और गिल के बीच में मस्ती-मजाक का दौर चला.

बता दें कि टीम इंडिया 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी. फिर 9 जून को पाकिस्तान से महा मुकाबला होना है. वही इसके बाद 12 जून को मेजबान USA और फिर 15 जून को कनाडा के खिलाफ टीम इंडिया अपना आखिरी ग्रुप मुकाबला खेलेगी.


Read more here: 

IND vs BAN, Warm-up Match: Rishabh Pant vs Shakib-Al-Hasan

Dinesh Karthik ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की

Rohit Sharma ने NBA के दिग्गज Michael Jordan पर दिया बयान

Virat Kohli ने अमेरिका में क्रिकेट के उत्थान के बारे में की बात

Latest Stories