'पहली ऑस्ट्रेलिया, बाकी 3 आप सोच लो...' Pat Cummins के घमंडी बयान का इस अफगानी खिलाड़ी ने दिया मुंह-तोड़ जवाब

Najib Zadran reply to Pat Cummins: एक इंटरव्यू में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने भविष्यवाणी कर दी थी कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में एक टीम तो ऑस्ट्रेलिया होगी ही, बाकी 3 सोचने की बात है।

New Update
T20 World Cup 2024 Najib Zadran reply to Pat Cummins

T20 World Cup 2024 Najib Zadran reply to Pat Cummins

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Najib Zadran reply to Pat Cummins: अगर बात करें टी-20 वर्ल्ड कप की तो इंग्लैंड और वेस्टइंडीज ने दो-दो बार खिताब जीतने में सफलता हासिल की है, साथ ही भारत, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान ने एक-एक बार खिताब जीतने में सफलता हासिल की है। बात कि जाए कि टी20 वर्ल्ड कप में टॉप 4 टीमें कौन सी होगी?  तो आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने अभी ही भविष्यवाणी कर दी थी। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान कमिंस ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर पूछे गए सवाल पर रिएक्ट किया है, साथ ही  पैट कमिंस ने जो जवाब दिया है उसने महफिल लूट ली। पैट कमिंस से  इंटरव्यू में पूछा गया कि आपके अनुसार इस टी-20 वर्ल्ड कप में टॉप 4 टीमें कौन सी होगी? 

सवाल पर कमिंस का जवाब 

सवाल पर पैट कमिंस (Pat Cummins) ने जवाब दिया साथ ही सीधे तौर पर कहा कि "य़कीनन एक टीम ऑस्ट्रेलिया होगी, इसके अलावा बाकी की तीन टीमें आप चुन लें। वहीं, जब कमिंस को बाकी की तीन टीम के नाम लेने पर जोर दिया गया तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, "कोई भी तीन हो परवाह नहीं।  आपको बता दें कि पैट कमिंस का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

अफगानिस्तान के खिलाडी नजीबुल्लाह ज़द्रान ने पैट कमिंस पर किया कटाक्ष

आपको बता दें कि अफगानिस्तान की जीत के बाद अफगानिस्तान के खिलाडी नजीबुल्लाह ज़द्रान (Najib Zadran) ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पैट कमिंस को टैग करते हुए लिखा- सवाल: टाॅफ 4 सेमीफाइलिस्ट में कौन है? उत्तर: निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया और बाकी तीन आप कोई भी चुन लें।

नहीं आई कमिंस की भविष्यवाणी काम, सेमीफाइनल से ऑस्ट्रेलिया बाहर 

बता दें कि  भारत की ऑस्ट्रेलिया पर रोमांचक जीत और फिर अफगानिस्तान की बांग्लादेश पर धमाकेदार जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल से बाहर हो गई है। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने भविष्यवाणी कर दी थी कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में एक टीम ऑस्ट्रेलिया होगी, इसके अलावा बाकी की तीन टीमें आप चुन लें। 

अफगानिस्तान की जीत से कटा ऑस्ट्रेलिया का पत्ता

सोमवार को सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया ने अपना अंतिम मैच भारत के खिलाफ खेला था।  इस मैच में उसे भारत के हाथों 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सुपर-8 में अपना अभियान 2 अंकों पर खत्म किया। उसे सेमीफाइनल में पहुंचना था तो अफगानिस्तान के हारने की दुआ करनी थी, लेकिन अफगानिस्तान बांग्लादेश को हरा दिया और 4 अंकों के साथ ग्रुप 1 से सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई। 

 

 

READ MORE: 

Rohit Sharma T20 विश्व कप इतिहास में Player of the match का पुरस्कार जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान बने

‘Satisfying…’ ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद Rohit Sharma ने इस एक शब्द से पूरी देश की भावना को जाहीर किया!

David Warner ने किया संन्यास का ऐलान! एक नजर उनके इंटरनेशनल क्रिकेट करियर पर...

 

Afghanistan Team की 'मगरिब की नमाज' ने टीम को सेमीफ़ाइनल में पहुंचने की शक्ति दी

Latest Stories