OMAN VS NAMIBIA : SUPER OVER में नामीबिया ने मारी बाजी ।

OMAN VS NAMIBIA, 3RD MATCH T20 WORLD CUP 2024 : T20 वर्ल्ड कप 2024 का तीसरा मुकाबला 3 जून को ओमान और नामीबिया के बीच बारबडोस के किंग्सटन ओवल मैदान में खेला गया ।

New Update
nn
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 WORLD CUP 2024 : OMAN VS NAMIBIA मुकाबला पहुंच सुपर ओवर तक सुपर ओवर में नामीबिया ने मारी बाजी ओमान को मिली है ऑल राउंडर डेविड विसे का रहा जलवा ।

 

OMAN VS NAMIBIA, 3RD MATCH T20 WORLD CUP 2024 : T20 वर्ल्ड कप 2024 का तीसरा मुकाबला 3 जून को ओमान और नामीबिया के बीच बार्बी डॉल्स के किंग्सटन ओवल मैदान में खेला गया । नामीबिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और गेंदबाजों ने कप्तान के इस फैसले को सही साबित करते हुए ओमान को 109 रनों पर ढेर कर दिया ओमान 19.4 ओवर में  हो गई ।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी नामीबिया की टीम की भी शुरुआत बेहद खराब रही और 1009 रनों का लक्ष्य नबी दिया पर नहीं कर पाया और लास्ट ओवर में जैसे तैसे कर कर नामीबिया ने मुकाबला को टाई करवा दिया ।

मैच ड्रॉ हो जाने के बाद रिजल्ट सिर्फ सुपर ओवर से ही निकल सकता था सुपर ओवर के दौरान नामीबिया ने पहले बल्लेबाजी की नामीबिया की तरफ से सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने अनुभवी ऑलराउडर डेविड विजे और कप्तान इरासमस आते है तो वहीं ओमान की तरफ से गेंदबाजी की बिलाल खान ने की बिलाल की शुरुआती दो गेंद पर ऑलराउंडर विजे ने 10 रन ठोक दिए ओवर की पहली गेंद पर विजे ने छक्का लगाया तो वहीं दूसरी गेंद पर चौका लगाकर शुरुआती दो गेंदों में ही मुकाबले का रुख नामीबिया की तरफ पलट दिया जिसके बाद आखिरी दो गेंद पर कप्तान इरासमस ने लगातार दो चौके लगाकर स्कोर 21 रन तक पहुंचा दिया अब सुपर ओवर में ओमान को 6 गेंद में 22 रनों की जरूरत थी ।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओमान की टीम सुपर ओवर में केवल 10 रन बना सकी और नामीबिया ने इस मुकाबले को 10 रनों से अपने नाम किया |

Read more here: 

IND vs BAN, Warm-up Match: Rishabh Pant vs Shakib-Al-Hasan

Dinesh Karthik ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की

Rohit Sharma ने NBA के दिग्गज Michael Jordan पर दिया बयान

Virat Kohli ने अमेरिका में क्रिकेट के उत्थान के बारे में की बात

 

Latest Stories