PAKISTAN के खिलाड़ी Imad Wasim ने कबूला की "मेरी वजह से हारी पाकिस्तान" !

T20 World Cup 2024 के सुपर 8 से पाकिस्तान बाहर हो गया है। पाकिस्तान टीम के बाहर होने का कारण इमाद वसीम ने खुद को बताया है। क्योंकि उन्होंने आखरी ओवरों में रन नहीं बनाए और काफी ज्यादा देंगे भी बर्बाद की। CRICKET

New Update
pakistani alrounder imad wasim admit he's mistake during india and pakistan match game
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 से पाकिस्तान बाहर हो गया है। ये सबके लिए चौकाने वाला है? हां या ना। इसका जवाब है हाँ, क्योंकि पाकिस्तान की टीम ने एक भी मैच में अच्छा प्रदर्शन किया ही नहीं, क्योंकि ये टीम ग्रुप-ए में थी जहां... जब संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) और आयरलैंड भी थे, तो फिर पाक टीम सुपर 8 चरण के लिए कैसे योग्य नहीं हो सकती थी? लेकिन ये वही पाकिस्तान है जो अप्रत्याशित रूप से 2021 में सेमीफाइनलिस्ट और 2022 में फाइनलिस्ट, और 2009 के चैंपियन भी रही। असल में पाकिस्तान को टी20 विश्व कप 2024 के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा है। 

T20 WC: Pakistan all-rounder Imad Wasim in doubt for India clash due to rib  injury – Roshan Kashmir

दरअसल, T20 World Cup 2024 से पाकिस्तान टीम के बाहर होने के एक दिन बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Team Pakistan) के ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) ने आधिकारिक रूप से स्वीकार किया कि है ये टी20 विश्व कप 2024 उनके करियर का अभी तक का सबसे बुरा पल था। जो यूएसए (USA) के खिलाफ हार झेलने के बाद, पाकिस्तान की टीम के पास भारत को हारने का एक और मौका था, जिसे वो पूरा नहीं कर सके। क्योंकि पाकिस्तान के पास चेज करने के लिए मात्र 120 रनों का टारगेट था। लेकिन पाकिस्तान की टीम इसमें भी फेल हो गई। वहीं अब इस गलती का कारण इमाद वसीम ने खुद को बताया है। उन्होंने कहा, "मैं इसका कसूरवार हूँ, क्योंकि मैंने आखिर ओवरों में रन नहीं बनाए और काफी गेंदें भी खेली।" इसको लेकर उन्होंने कबूल किया है कि उनके ही कारण से टीम हारी, जिसका उन्हें अफसोस भी है।

That's the game - the Indian players celebrate a tough win, India vs Pakistan, T20 World Cup 2024, New York, June 9, 2024


टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आयरलैंड के खिलाफ होने वाले पाकिस्तान के आखिरी मैच से पहले इमाद वसीम ने ये बातचीत की। उन्होंने कहा, "हां, यह सबसे खराब पल में से एक रहा है। आप इससे नीचे नहीं जा सकते। यह सच्चाई है। मुझे पता है कि हम टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और यह खिलाड़ियों के लिए मुश्किल है, लेकिन आखिर में यह एक अंतर्राष्ट्रीय मैच भी है और एक विश्व कप मैच है, इसलिए हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं लें सकते है। हम वहां जाकर देश के लिए खेलेंगे और अपने देश के गर्व के लिए खेलेंगे, जैसा कि हमने पहले भी किया हुआ है, लेकिन इस बार दुर्भाग्य से परिणाम कुछ और ही है जो की हमारे नियंत्रण में नहीं हैं। हां हम वहां जाकर खेलेंगे जैसे कि कोई एक विश्व कप मैच हो।"


वसीम ने आगे ये भी कहा, "मुझे लगता है कि 17वें ओवर में रन बनाना एक जरूरी हो सकता था। लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा हो नहीं सका, यह एक इवेंट है, लेकिन यह एक बड़ा मैच भी था। मैंने अपनी टीम को निराश किया है, क्योंकि आमतौर पर जब मैं इस स्थिति में जाता हूं, तो मैं बहुत शांत रहता हूं और काम फिनिश करके देता हूं और यह मेरा काम था, जिसे मैं पूरा नहीं कर पाया। मुझे इसका पछतावा हमेशा होगा और मुझे अभी भी इसका पछतावा हो रहा है। लेकिन यह जीवन है, यहां आप कभी-कभी गलती करते ही है। ये मेरे लिए दुर्भाग्यपूर्ण और हमेशा पछतावा में होगा।"

 

READ MORE HERE :

Points Table T20 World Cup 2024 after IND vs CAN

T20 World Cup 2024: SUPER 8 के लिए भारत का Schedule

Michael Vaughan ने Babar Azam की Skills पर उठाए सवाल!

Gautam Gambhir को इस दिन BCCI देगा अपॉइनमेंट लेटर, कोच बनने के लिए गंभीर ने रखी ये शर्तें!

Latest Stories