पीएम मोदी ने रोहित, कोहली और द्रविड़ से की बात, दी बधाई!

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को फोन कर बधाई दी है.

टी20 चैंपियन

आपको बता दें, 29 जून को भारत ने बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया.

पीएम मोदी ने दी बधाई

जिसके बाद आज (30 जून) पीएम मोदी ने इन तमाम दिग्गजों से फोन कॉल पर बात करके उन्हें बधाई दी.

ट्वीट कर दी जानकारी

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने ये जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्होंने लिखा- “भारतीय क्रिकेट टीम से बात की और टी20 विश्व कप में उनकी शानदार सफलता के लिए उन्हें बधाई दी. प्रत्येक खिलाड़ी की प्रतिबद्धता बहुत प्रेरक है.”

राहुल द्रविड़ को सराहा

उन्होंने एक और ट्वीट में हेड कोच राहुल द्रविड़ को लेकर लिखा, “राहुल द्रविड़ की अविश्वसनीय कोचिंग यात्रा ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को आकार दिया है. भारत उनके योगदान और पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए उनका आभारी है. हमें उन्हें विश्व कप उठाते हुए देखकर खुशी हुई.”

विराट से कही ये बात

पीएम मोदी ने किंग कोहली को लेकर भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- “प्रिय विराट कोहली, आपसे बात करके खुशी हुई. फाइनल की पारी की तरह आपने भारतीय बल्लेबाजी को शानदार तरीके से संभाला है. आप खेल के सभी रूपों में चमके हैं.”

हमेशा याद रखा जाएगा...

इसके अलावा पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर लिखा, “प्रिय रोहित शर्मा, आप उत्कृष्टता के प्रतीक हैं. आपकी आक्रामक बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है. आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा.”

रोहित-कोहली का संन्यास

आपको बताते चलें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. अब ये दोनों दिग्गज कभी ब्लू जर्सी में भारतीय टीम के लिए कोई टी20 मैच खेलते नजर नहीं आएंगे.