रोहित शर्मा के टी20आई से संन्यास के बाद Sachin Tendulkar ने दी बधाई

T20 World Cup 2024: क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar ने हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को उनके संन्यास के बाद बधाई दी। CRICKET

New Update
Sachin Tendulkar Rohit Sharma Virat Kohli

Sachin Tendulkar Rohit Sharma Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sachin Tendulkar On Kohli- Rohit T20I Retirement: पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज विराट कोहली के लिए एक पोस्ट शेयर की। दोनों खिलाड़ियों ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद T20I क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।तेंदुलकर ने दोनों खिलाड़ियों को उनके शानदार करियर और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए बधाई दी। साथ हो लीजेंड क्रिकेटरो के लिए खास मेसेज शेयर किया है।

 

आपको बता दें दोनों खिलाड़ियों ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद T20I क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. तेंदुलकर ने दोनों खिलाड़ियों को उनके शानदार करियर और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए बधाई दी. साथ हो लीजेंड क्रिकेटरो के लिए खास मेसेज शेयर किया है.

भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर का कप्तान रोहित शर्मा को खास मेसेज 

एक होनहार युवा से विश्व कप विजेता कप्तान बनने तक के आपके विकास को मैंने करीब से देखा है। आपकी अटूट प्रतिबद्धता और असाधारण प्रतिभा ने देश को बहुत गौरव दिलाया है, को टी20 विश्व कप में जीत दिलाना आपके शानदार करियर की आदर्श परिणति है। शाबाश, रोहित!

सचिन तेंदुलकर का बल्लेबाज विराट कोहली को खास मेसेज 

सचिन तेंदुलकर ने कहा: आप इस खेल के सच्चे चैंपियन रहे हैं। हो सकता है कि आपको पहले टूर्नामेंट में कठिन समय का सामना करना पड़ा हो, लेकिन कल रात आपने साबित कर दिया कि आप वास्तव में जेंटलमैन गेम के महान खिलाड़ियों में से एक क्यों हैं। छह विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करना और आखिरी में जीत हासिल करना एक ऐसा अनुभव है, जिसे मैं अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप खेल के लंबे प्रारूपों में भारत के लिए मैच जीतते रहेंगे।

 

READ MORE: 

Rohit Sharma का बतौर कप्तान धांसू कारनामा, ये साल रोहित के नाम!

आईपीएल में शेर बने Virat Kohli वर्ल्ड कप में हुए बुरी तरह फ्लॉप

Kapil Dev ने इस भारतीय गेंदबाज को खुद से 1000 गुना बेहतर बताया

IND vs ENG: भारत को हराने के लिए इंग्लैंड का मास्टरप्लान तैयार, मैदान से प्रेक्टिस सेशन की तस्वीरें हुई वायरल

Latest Stories