Saurabh Netravalkar ने रोहित-विराट के बाद इन दो अंतर्राष्ट्रीय दिग्गजों को आउट कर गर्दा उड़ाया

Saurabh Netravalkar Wickets in T20I World Cup 2024: ग्रुप स्टेज के दौरान अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान कर देने वाले सौरभ नेत्रवलकर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपर 8 के पहले मैच में भी कमाल कर दिया।

New Update
saurabh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Saurabh Netravalkar Wickets in T20I World Cup 2024: T20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर 8 चरण शुरू हो चुका है। जिसका पहला मुकाबला बुधवार (19 जून 2024) को दक्षिण अफ्रीका और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में खेला जा रहा है। इस मैच में यूएसए की टीम के कप्तान आरोन जोन्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम की तरफ से भारतीय मूल के सौरभ नेत्रवलकर ने अपनी गेंदबाजी से फिर से एक बार प्रभावित किया।

Saurabh Netravalkar ने फिर किया कमाल!

आपको बताते चलें कि ग्रुप स्टेज के दौरान अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान कर देने वाले सौरभ नेत्रवलकर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपर 8 के पहले मैच में भी कमाल कर दिया। दरअसल टूर्नामेंट की शुरुआत में ग्रुप स्टेज के दौरान उन्होंने भारतीय टीम के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आउट कर सनसनी मचा दी थी। वहीं इस मैच में भी उन्होंने उसी तरीके का एक शानदार कारनामा किया है।

दरअसल दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी के दौरान सौरभ नेत्रवलकर ने अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स और कप्तान एडेन मार्कराम को आउट कर यूएसए की टीम को बड़ी सफलताएं दिलाई। इन विकेट्स के अलावा सौरभ इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद को भी आउट कर चुके हैं। इसी बेहतरीन प्रदर्शन ने सौरभ को रातों-रात सुपरस्टार गेंदबाजों की सूची में शामिल कर दिया है।

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रहे सुपर 8 के पहले मैच में अमेरिका की टीम बेहद संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन, यह टीम पूरी तरीके से हार भी नहीं मान रही। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के बाद जहां चार विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए। वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए यूएसए की टीम ने भी शुरुआती 6 ओवर में 50 रनों का आंकड़ा पार कर लिया। हालांकि यहां से टीम के लिए जीत अभी भी दूर है।

 

 

READ MORE HERE :

SMRITI MANDHANA CENTURY: साउथ अफ्रीका के खिलाफ स्मृति मंधाना का कहर

TEAM INDIA SEMIFINAL SCENARIO: इस टीम के साथ भारत खेलेगी सेमीफाइनल!

शुभमन गिल को लगी गहरी चोट, जानिए कब तक क्रीज पर लौटेंगे प्रिंस!

ICC RANKINGS UPDATE: इन खिलाड़ियों ने लगाई लंबी छलांग

 

Latest Stories