ROHIT SHARMA के लिए शुबमन गिल ने लगाई इंस्टा स्टोरी, अफवाहों पर किया कटाक्ष!

शुबमन गिल ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके उन अफवाहों पर कटाक्ष किया, जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने अनुशासनात्मक मुद्दों के कारणों के चलते भारतीय टीम के साथ T20 World Cup 2024 का ट्रेवल बीच में छोड़ दिया है।

New Update
shubhman gill Share insta post with Rohit sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शुबमन गिल ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके उन अफवाहों पर कटाक्ष किया, जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने अनुशासनात्मक मुद्दों के कारणों के चलते भारतीय टीम के साथ टी20 विश्व कप 2024 का ट्रेवल बीच में छोड़ दिया है।

T20 World Cup 2024: Shubman Gill not being sent back home because of  disciplinary issues, confirms source

ICC T20 World Cup 2024 के भारतीय सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) को रिजर्व खिलाड़ियों की रूप में टीम में रखा गया था। उन्होंने भारतीय टीम (Team India) के साथ यूएसए (USA) की मैच के दौरान ट्रेवल किया था। लेकिन 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे। हालाँकि न्यूयॉर्क लीग के बाद, भारतीय टीम प्रबंधन ने गिल को वापस भारत भेजने का फैसला किया। इस बीच कई रिपोर्टों से पता चलता है कि गिल को अनुशासनात्मक कारणों से के चलते और टीम के साथ जुड़े ना होने के कारण वापस भेजा गया है और वे आईसीसी के रूल के दौरान राष्ट्रीय टीम के साथ ना होने के कारण पर टी 20 वर्ल्ड कप के चलते अपने व्यक्तिगत व्यावसायिक काम पर ज्यादा ध्यान केंद्रित कर रहे थे।

इसी के बाद यह भी दावा किया गया कि इंस्टाग्राम पर शुभमन गिल ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आनफॉलो कर दिया था। जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसको देख के यही लग रहा था कि दोनों के बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं है। जिसके चलते ये ख़राब अफवाह चारों तरह फेल गयी। 

लेकिन इस रिपोर्ट के बाद ही एक और रिपोर्ट जारी हुई, जिसमें ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि शुभमन गिल को अनुशासनात्मक कारणों के चलते भारत नहीं भेजा, इसका कारण यही है की टीम इंडिया को ओपनर के तौर पर बैकअप के लिए यशस्वी जायसवाल मौजूद है। जहां अब आगे के मैचों के लिए शुभमन गिल और आवेश खान की जरूरत नहीं होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक गिल को अनुशासनात्मक कारणों से ही भारत भेजा जा रहा है। जो अब कही ना कही गलत नज़र आ रहा है। क्योंकि इसका जवाब अब शुबमन गिल ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके उन अफवाहों पर कटाक्ष किया, जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने अनुशासनात्मक मुद्दों के कारणों के चलते भारतीय टीम के साथ टी20 विश्व कप 2024 का ट्रेवल बीच में छोड़ दिया है। 

इससे पहले, भारत और कनाडा के बीच मुकाबला रद्द होने के बाद, भारत के कोच विक्रम राठौड़ ने खुलासा किया था कि प्रबंधन ने टूर्नामेंट से पहले फैसला लिया था कि कैरेबियाई चरण के लिए केवल दो रिजर्व खिलाड़ी ही टीम में शामिल रहेंगे। कोच राठौर ने कहा "यह शुरू से ही एक प्लान था। जब हम अमेरिका आएंगे, तो चार खिलाड़ी एक साथ आएंगे। उसके बाद दो को छोड़ दिया जाएगा और दो हमारे साथ वेस्ट इंडीज जाएंगे। इसलिए यह योजना शुरू से ही बनाई गई थी, जब टीम का चयन किया गया था। यह प्लान तभी बनाया गया था। इसलिए हम बस उसका पालन कर रहे हैं।"

 

READ MORE HERE :

Points Table T20 World Cup 2024 after IND vs CAN

T20 World Cup 2024: SUPER 8 के लिए भारत का Schedule

Michael Vaughan ने Babar Azam की Skills पर उठाए सवाल!

शुभमन गिल पर लगे अनुशासनहीनता के आरोप निकले झूठे! जानिए क्या है Rohit-Gill के बीच Disciplinary Issues?

#ROHIT SHARMA #shubman gill #team india #icc t20 world cup 2024 #शुबमन गिल
Latest Stories