मैच के बाद भावुक हुए Afghanistan के खिलाड़ी और फैंस, देखें वीडियो और तस्वीरें

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN Afghanistan Players and Fans Emotional: : भारत से 47 रन से हारने के बाद, राशिद खान की टीम निराश दिखी। इसी खुशी को खिलाड़ी और अफगानी फैंस छुपा नहीं पाए, मैच के बाद वे सभी भावुक दिखाई दिए।

New Update
T20 World Cup 2024 AFG vs BAN Afghanistan Players and Fans Emotional Photos Videos

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN Afghanistan Players and Fans Emotional Photos Videos

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN Afghanistan Players and Emotional: बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच के बाद अफ़गानिस्तान की टीम 4 अंक और -0.267 के नेट रन रेट के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहा। ग्रुप स्टेज में टीम ने 3 में से 2 मैच जीते। भारत से 47 रन से हारने के बाद, राशिद खान की टीम निराश दिखी। लेकिन वे राख से फीनिक्स की तरह उभरे। अब वे 27 जून को त्रिनिदाद के तारौबा में ब्रायन लारा स्टेडियम में पहले सेमीफाइनल में एडेन मार्कराम की दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेंगे। इसी खुशी को खिलाड़ी और अफगानी फैंस छुपा नहीं पाए, मैच के बाद वे सभी भावुक दिखाई दिए।

Afghanistan Players and Fans Emotional मैच के बाद खिलाड़ी हुए भावुक

आपको बताते चलें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने के बाद अफ़गानिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और वे 20 ओवर में 5 विकेट पर 115 रन ही बना पाए। रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने पहले विकेट के लिए 59 रन जोड़े। लेकिन वे तेजी से रन नहीं बना पाए। रिशाद हुसैन ने इब्राहिम को आउट करके दोनों को अलग किया, जिन्होंने 29 गेंदों में 18 रन बनाए। अपने बड़े शॉट्स के लिए मशहूर गुरबाज ने 78.18 के बेहद खराब स्ट्राइक-रेट से 43 रन बनाए।

Afghanistan Players and Fans Emotional

बांग्लादेश के लिए रिशाद ने 4-0-26-3 के आंकड़े के साथ गेंदबाज़ी की। लेग स्पिनर ने टी20 वर्ल्ड कप के एक संस्करण में बांग्लादेशी स्पिनर द्वारा सबसे ज़्यादा विकेट लेने का शाकिब अल हसन का रिकॉर्ड भी तोड़ा। महेदी हसन की जगह लेने वाले तस्कीन अहमद और मुस्तफ़िज़ुर रहमान ने एक-एक विकेट लिया। बांग्लादेश के रन-चेज़ की शुरुआत से ठीक पहले, बारिश ने खेल को रोक दिया। खेल फिर से शुरू होने के बाद, टाइगर्स ने इरादे दिखाए। हालाँकि उन्होंने तनजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शांतो और शाकिब के शुरुआती विकेट खो दिए। 3.3 ओवर में 31/3 के स्कोर पर, दूसरी बार बारिश आई। लेकिन, कोई ओवर नहीं गंवाया गया।

Afghanistan Players and Fans Emotional

बांग्लादेश कि तरफ से लिटन दास ने एक छोर संभाले रखा, लेकिन 12.1 ओवर में लक्ष्य का पीछा करने की बांग्लादेश की कोशिश लगातार मुश्किल होती गई। महमूदुल्लाह राशिद के तीसरे शिकार बने। 12.1 ओवर के बाद टाइगर्स आधिकारिक तौर पर आउट हो गए। लिटन ने 49 गेंदों पर 5 चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाकर नाबाद रहने के लिए बहादुरी से संघर्ष किया। हालांकि, उनकी पारी बेकार गई क्योंकि बांग्लादेश ने 19 ओवर में 114 रन के संशोधित लक्ष्य का बचाव करते हुए 17.5 ओवर में 105 रन बनाए। इसी तरह से टीम को हार मिली और अफगानिस्तान को जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह।

Afghanistan Players and Fans Emotional

गौरतलब है कि इस जीत के बाद टीम के कोच, खिलाड़ी और फैंस की आँखों में भी खुशी के आँसू आ गए। राशिद खान सहित टीम के सभी खिलाड़ियों ने पूरे मैदान का चक्कर लगाते हुए सभी फैंस का अभिवादन किया। वे भावुक होकर एक दूसरे को गले लगाने लगे। जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे।

Afghanistan Players and Fans Emotional

 

READ MORE HERE :

AFG vs BAN: Afghanistan ने रचा इतिहास, बांग्लादेश को 8 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम

नवज्योत सिंह सिद्धू ने Rohit Sharma लेकर ये क्या बोल दिया?

T20 World Cup इतिहास में प्रत्येक बल्लेबाजी क्रम में भारत का सर्वाधिक स्कोर

Rohit Sharma को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं Brian Lara, एक बयान ने बदले समीकरण!
Latest Stories