AFG vs BAN: Gulbadin Naib ने क्या चोटिल होने का किया ड्रामा? आईसीसी ने वीडियो शेयर कर गुलबदीन की खोली पोल!

T20 World Cup 2024 Afghanistan vs Bangladesh AFG vs BAN Gulbadin Naib Injury Video: अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान चोट का नाटक करने वाले गुलबदीन नायब ने बड़ी बहस छेड़ दी है, क्योंकि कमेंटेटरों ने ऑलराउंडर की आलोचना की है।

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
T20 World Cup 2024 Afghanistan vs Bangladesh AFG vs BAN Gulbadin Naib Fake Injury Video

T20 World Cup 2024 Afghanistan vs Bangladesh AFG vs BAN Gulbadin Naib Fake Injury Video

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Afghanistan vs Bangladesh AFG vs BAN Gulbadin Naib Injury Video: अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान चोट का नाटक करने वाले गुलबदीन नायब ने बड़ी बहस छेड़ दी है, क्योंकि कमेंटेटरों ने ऑलराउंडर की आलोचना की है। बांग्लादेश मैच के दौरान स्लिप में फील्डिंग करते समय ‘कथित’ हैमस्ट्रिंग चोट के बाद गुलबदीन नायब (Gulbadin Naib) की हरकतों ने कमेंट्री बॉक्स में बहस छेड़ दी है, जिसमें साइमन डॉल ने अफगानिस्तान के ऑलराउंडर की आलोचना की है। इसका वीडियो आईसीसी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से भी शेयर किया।

Gulbadin Naib Injury Video गुलबदीन नायब का वीडियो देखें

आपको बताते चलें कि 25 जून को सेंट विंसेंट में मैच के दौरान बारिश के ब्रेक से ठीक पहले गुलबदीन नायब (Gulbadin Naib) ने अपने चोटिल होने का दावा किया, जब मैच का पलड़ा अफगानिस्तान की तरफ भारी था। उस समय बांग्लादेश का स्कोर 7 विकेट पर 81 रन था और वह टीम डीएलएस स्कोर पर 2 रन पीछे भी था। तभी अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट ने खिलाड़ियों को थोड़ा धीमा खेलने का संदेश दिया था और उसी समय नायब हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के कारण जमीन पर गिर गए।

हालांकि, इससे राशिद खान भी नाखुश हो गए। क्योंकि वह ऑलराउंडर से पूछते रहे कि आखिर हुआ क्या है। जिसके बाद मैच में बारिश शुरू हुई और कवर आते ही, नायब को मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया। नाइब की हरकतों को देखकर कमेंटेटर साइमन डॉल अपनी निराशा को बहुत मुखरता से व्यक्त कर रहे थे और इसे अस्वीकार्य बताया। आप नीचे आईसीसी द्वारा शेयर किया गया पूरा वीडियो देख सकते हैं:-

कमेंटेटर साइमन डॉल ने इस घटना को लेकर कहा, “कोच ने संदेश भेजा कि धीरे करो, धीरे करो और पहली स्लिप बेवजह मैदान पर गोता लगाती है। यह अस्वीकार्य है। वैसे भी यह बंद हो गया। मुझे लगता है कि बारिश के कारण यह बंद हो गया होगा।” जब वीडियो फिर से चलाया गया, तो कमेंट्री बॉक्स में हंसी की लहर दौड़ गई और पॉमी मबेंग्वा ने कहा, "ऑस्कर, एमी?" और डॉल ने दावा किया, "मैच फीस खत्म हो गई।" वहीं घटना के दौरान क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे सेट बल्लेबाज लिटन दास ने भी इसका मज़ेदार पक्ष देखा, क्योंकि उन्हें मोहम्मद नबी से इस बारे में बात करते हुए देखा गया।

 

 

READ MORE HERE :

‘अल्लाह का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ’ सेमीफाइनल में जाने के बाद Naveen-ul-Haq ने बताया जीत का कारण!

मैच के बाद भावुक हुए Afghanistan के खिलाड़ी और फैंस, देखें वीडियो और तस्वीरें

‘हमने ब्रायन लारा को सही साबित किया...’ टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद Rashid Khan का बड़ा खुलासा

‘Satisfying…’ ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद Rohit Sharma ने इस एक शब्द से पूरी देश की भावना को जाहीर किया!

 

Latest Stories