AUS vs IND: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले रुकी बारिश, देखिए मौसम का माहौल

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Match Weather Updates: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप सुपर 8 मैच से पहले सेंट लूसिया में बारिश रुक गई है। फैंस के लिए यह सबसे अच्छी खबर है।

New Update
T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Match Weather Updates

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Match Weather Updates

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Match Weather Updates: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप सुपर 8 मैच से पहले सेंट लूसिया में बारिश रुक गई है। प्रशंसकों के लिए फिलहाल अच्छी खबर यह है कि घंटों तक उदास रहने और लगातार बारिश के बाद आखिरकार आसमान साफ ​​हो गया है, साथ ही सूरज निकल चूका है। 

लगातार बारिश के बाद आसमान हुआ साफ

24 जून (सोमवार) को भारतीय  क्रिकेट टीम बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2024 मैच सेंट लूसिया के डेरेन सैमी राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयनुसार रात 08:00 PM से  खेला जाएगा। बता दें कि प्रशंसकों के लिए फिलहाल अच्छी खबर यह है, कि घंटों तक उदास रहने और लगातार बारिश के बाद आखिरकार आसमान साफ ​​हो गया है।  सूरज निकल चूका है। प्रशंसकों को उम्मीद है कि मौसम ऐसा ही रहेगा, उम्मीद है कि उन्हें कुछ एक्शन देखने को मिलेगा।

टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला आज 

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेंट लूसिया में खेला जाएगा, साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी आज का मैच उसके लिए जीतना अनिवार्य है, सात ही दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के लिए यह करो या मरो वाला मैच है। अफगानिस्तान के खिलाफ हार ने उसकी आगे की राह मुश्किल बना दी है। ऐसे मे सेंट लूसिया मे यह मुकाबला क्वार्टर फाइनल होने वाला है।

टीम इंडिया के लिए जीत है जरूरी

टीम इंडिया अभी 2 मैच में 4 अंक के साथ ग्रुप-1 के प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। बता दें कि टॉप पर बने रहने के लिए उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह मुकाबला भी जीतना होगा। टीम इंडिया का टॉप पर रहना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि टीम इंडिया को गयाना में सेमीफाइनल का मुकाबला खेलना है, सात ही जहां बारिश की संभावना है। ऐसे में यदि बारिश के कारण मैच नहीं होता है तो बिना खेले टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में खत्म हो सकता है। 

 

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले PM Modi ने भारतीय टीम दी ये सलाह!

भारत के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन Mohammed Shami की होगी भारतीय टीम में वापसी

Rohit Sharma को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं Brian Lara, एक बयान ने बदले समीकरण!

Rohit Sharma के कारण Jaiswal को हुआ बड़ा नुकसान, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

 

Latest Stories