‘रोहित शर्मा बढ़िया खिलाड़ी हैं... हम अब बांग्लादेश के भरोसे’ हार के बाद Mitchell Marsh ने सारा सच खोल दिया!

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Mitchell Marsh STATEMENT: रोहित शर्मा के इस बयान से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिशेल मार्श ने अपनी भावनाओं को कैमरे पर आकर प्रकट कर दिया।

New Update
T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Mitchell Marsh STATEMENT

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Mitchell Marsh STATEMENT

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Mitchell Marsh STATEMENT: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम से टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ने पर 'स्वतंत्र रूप से' खेलना जारी रखने और ज्यादा बदलाव न करने का आग्रह किया। रोहित की यह टिप्पणी भारत द्वारा 24 जून 2024 (सोमवार) को सेंट लूसिया में अपने अंतिम सुपर 8 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हराने के बाद आई है। वहीं रोहित शर्मा के इस बयान से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपनी भावनाओं को कैमरे पर आकर प्रकट कर दिया।

Mitchell Marsh STATEMENT

आपको बताते चलें कि टीम इंडिया के हाथों मिली इस शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा, “यह हार निराशाजनक। क्रिकेट के खेल में ऐसा होता है। 40 ओवर के दौरान बहुत सारे छोटे-छोटे अंतर होते हैं। भारत बेहतर टीम थी, रोहित एक बेहतरीन खिलाड़ी है। (हेड और मैक्सवेल की बल्लेबाजी पर) हमें उम्मीद से ज़्यादा भरोसा मिला। इस तरह के रन चेज़ में अगर आप 10 ओवर प्रति रन पर रन बनाते हैं, तो हम खेल में बने रहेंगे। हालांकि अंत में भारत के गेंदबाज़ बहुत अच्छे थे। चलो, अब बांग्लादेश का समर्थन करना है!”

वहीं 92 रनों की बेहतरीन पारी के कारण टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। इस खिताब को पाकर उन्होंने कहा, “मुझे यही करना था (पावरप्ले में), गेंदबाज क्या कर रहे हैं, यह देखने की कोशिश करनी थी और उसके अनुसार खेलना था। उन्होंने अपनी योजना बदली और हवा के विपरीत दिशा में गेंदबाजी करने की कोशिश की। मुझे होशियार होने की जरूरत थी, मैं बस खुद को ऐसा करने के लिए तैयार कर रहा था। आपको समझना होगा कि गेंदबाज होशियार हैं, वे हवा के विपरीत दिशा में गेंदबाजी नहीं करेंगे।”

रोहित शर्मा ने इस दौरान आगे बताया, “मैं हर संभव शॉट लगाने के बारे में सोच रहा था। आप मैदान के सभी किनारों तक पहुंच सकते हैं, यही मैं करने की कोशिश कर रहा था। यह एक अच्छा विकेट रहा है और आपको अच्छे विकेटों पर खुद पर भरोसा करने की जरूरत है। खुशी है कि आज यह जीत सफल रही। मैंने आपको बताया था कि मेरे लिए 50 और 100 रन मायने नहीं रखते। गेंदबाजों को दबाव में लाने की जरूरत है और इसके लिए आपको बड़े स्कोर की जरूरत है। मैंने मैदान के सभी किनारों तक पहुंचने की कोशिश की, सिवाए किसी एक निश्चित कोने पर शॉट्स खेलने के।”

 

 

READ MORE HERE :

‘Satisfying…’ ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद Rohit Sharma ने इस एक शब्द से पूरी देश की भावना को जाहीर किया!

AUS vs IND Match Highlights: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, वर्ल्ड फाइनल का बदला हुआ पूरा!

AUS vs IND: टॉस के दौरान Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के अहंकार का दिया ये करारा जवाब!

‘विराट के पास बड़ा स्कोर नहीं है...’ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले Harbhajan Singh ने ये क्या कह दिया!

Latest Stories