AUS vs IND: टॉस के दौरान Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के अहंकार का दिया ये करारा जवाब!

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Rohit Sharma reply Mitchell Marsh: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ अंतिम सुपर 8 मैच में पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना है। ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए जीतना होगा।

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Rohit Sharma reply Mitchell Marsh

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Rohit Sharma reply Mitchell Marsh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Australia vs India AUS vs IND Rohit Sharma reply Mitchell Marsh: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ अपने अंतिम सुपर 8 मैच में पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना है। वनडे विश्व कप फाइनल में हार के बाद यह पहली बार है अब भारत ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। याद रखें कि ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में सीधे क्वालीफाई करने के लिए यह मैच जीतना होगा। अगर वे हार जाते हैं, तो उनका भाग्य अफगानिस्तान और बांग्लादेश के हाथों में होगा।

Rohit Sharma reply Mitchell Marsh!

आपको बताते चलें कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिशेल मार्श ने पिछले मैच में अफगानिस्तान से मिली हार के बाद भारत को लेकर बेहद अहंकारी बयान दिया था। लेकिन, अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान मिशेल मार्श के सामने उनकी उसी टिप्पणी का पूर्ण रूप से प्रतिकार किया। उन्होंने मार्श को बताया कि हमें पता है कि हम अब क्या कर रहे हैं।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “हम जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। मुझे उम्मीद है कि इस पिच में ज़्यादा बदलाव नहीं होगा। दुनिया के इस हिस्से में ओवरहेड कंडीशन भी मायने रखती है। हमने खुद को अच्छी तरह से ढाल लिया है, उम्मीद है कि एक और गेम में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इस टूर्नामेंट में हर गेम मायने रखता है, कुछ भी नहीं बदलता। हम एक ही टीम के साथ खेल रहे हैं।”

दोनों टीमों की इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): ट्रैविस हेड, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेट कीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा और जोश हेज़लवुड।

 

 

READ MORE HERE :

‘विराट के पास बड़ा स्कोर नहीं है...’ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले Harbhajan Singh ने ये क्या कह दिया!

Rohit Sharma के बाद Shubman Gill बनेंगे भारत के अगले कप्तान! हार्दिक को बीसीसीआई ने नकारा?

END vs USA Match Highlights: अमेरिका की टीम को इंग्लैंड ने 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

‘ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने का समय अब आ चुका है’ IND vs AUS मैच में भारतीय टीम के पास बड़ा मौका

 

Latest Stories