IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच होगा रद्द, स्टेडियम में बाढ़ जैसा माहौल! भारी बारिश का वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024 IND vs AUS: आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के सुपर-8 मैच पर बारिश का साया है। अगर मैच रद्द हुआ तो यहां कि जानिए सबसे ज्यादा फायदा किस टीम को मिल सकता है?

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
T20 World Cup 2024 IND vs AUS

T20 World Cup 2024 IND vs AUS

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 IND vs AUS: वर्ल्ड कप के सुपर-8 में सेमीफाइनल की दौड़ काफी रोमांचक बनी हुई है, साथ ही अगर ग्रुप ए की बात करें तो 24 जून को होने वाला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच काफी अहम होने वाला है। भारत अपने दोनों मैच जीतकर 4 अंकों के साथ टेबल के टॉप पर है। दूसरी ओर अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में जाने की राह मुश्किल हो गई है। टीम इंडिया को  सेमीफाइनल में जाने के लिए कंगारुओं का हराना बहुत जरूरी है। आपको अब खबर सामने आ रही है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में बारिश की संभावना बनी हुई है। जानिए अगर यह मैच रद्द हुआ तो किसे सबसे ज्यादा फायदा मिल सकता है। 

मैच पर बारिश का साया

भारत और ऑस्ट्रेलिया का सुपर-8 का मैच सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। आपको बता दें कि   
सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आई है, जहां सेंट लूसिया में भारी बारिश होती देखी गई है। देखा जा रहा है कि मौसम काफी खराब प्रतीत हो रहा है, वहीं वीडियो में बादलों में बिजली भी चमकती देखी गई है। बता दें कि सेंट लूसिया में अगले पूरे सप्ताह बारिश का अनुमान है। सोमवार को सुबह हल्की बारिश हो सकती है, वहीं सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक आसमान साफ रह सकता है। अगर भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में  बारिश हुई तो भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में ओवरों की संख्या में कटौती हो सकती है साथ ही मैच रद्द भी हो सकता है।  

 मैच रद्द हुआ तो किसे होगा फायदा?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत अभी टेबल में पहले स्थान पर है, साथ ही दूसरे और तीसरे स्थान पर मौजूद ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के अभी दो-दो अंक हैं।  अगर भारत ऑस्ट्रेलिया का ये मैच रद्द होता है तो, दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा। इसमें भारत के 5 और ऑस्ट्रेलिया के 3 अंक हो जाएंगे, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहेगी कि बांग्लादेश को हर हाल में अफगानिस्तान के खिलाफ जीत मिले क्योंकि अफगान टीम बांग्लादेश को हराते ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। 

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले PM Modi ने भारतीय टीम दी ये सलाह!

भारत के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन Mohammed Shami की होगी भारतीय टीम में वापसी

Rohit Sharma को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं Brian Lara, एक बयान ने बदले समीकरण!

Rohit Sharma के कारण Jaiswal को हुआ बड़ा नुकसान, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Latest Stories