‘रोहित-विराट आज 100 रनों की साझेदारी करेंगे...’ Brian Lara ने की जबरदस्त भविष्यवाणी

T20 World Cup 2024 IND vs BAN Brian Lara Virat Kohli Rohit Sharma: वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने शनिवार (22 जून 2024) को एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के सुपर 8 मुकाबले से पहले एक भविष्यवाणी की है।

New Update
T20 World Cup 2024 IND vs BAN Brian Lara Virat Kohli Rohit Sharma

T20 World Cup 2024 IND vs BAN Brian Lara Virat Kohli Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 IND vs BAN Brian Lara Virat Kohli Rohit Sharma: वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने शनिवार (22 जून 2024) को एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के सुपर 8 मुकाबले से पहले एक भविष्यवाणी की है। लारा का कहना है कि भारत बिना कोई विकेट खोए बोर्ड पर निश्चित रूप से 100 रन बनाएगा। इससे पता चलता है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान रन बनाने वालों बल्लेबाजों में शामिल होंगे।

Brian Lara ने की बड़ी भविष्यवाणी!

आपको बताते चलें कि T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के दो दिग्गजों के फॉर्म को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस की चिंताएं बढ़ रही है। टूर्नामेंट में अभी तक रोहित शर्मा ने 4 पारियों में 19.00 की औसत और 111.76 की स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ़ 76 रन बनाए हैं, वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली ने 7.25 की औसत और 88 से कम की स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ़ 29 रन बनाए हैं। लेकिन इस बीच ब्रायन लारा ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा की इस जोड़ी का समर्थन किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में भारत-बांग्लादेश मैच से पहले ब्रायन लारा (Brian Lara) ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा, “अगर भारत पहले बल्लेबाजी करता है तो वह बिना किसी नुकसान के 100 रन बना लेगा और अगर वह दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करता है, तो भी वह बिना किसी नुकसान के 100 रन बना लेगा। बेशक फिज रहेमान एक बेहतरीन गेंदबाज है। लेकिन मुझे लगता है कि भारत बहुत आगे निकल गया है और वह रोलर कोस्टर है और आप जानते हैं, वे इस समय हर टीम को पीछे छोड़ रहे हैं और मुझे लगता है कि ऐसा ही होने वाला है।”

उन्होंने आगे कहा, “भारत ओपनिंग साझेदारी को लेकर बहुत चिंतित है और वे बांग्लादेश के खिलाफ इसे ठीक करने जा रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि बांग्लादेश भारत के लिए कोई खतरा बनने जा रहा है। लेकिन मुझे लगता है कि इस होम रन से भारत को वह प्रेरणा मिलेगी, जिसकी सेमीफाइनल और फाइनल के टूर्नामेंट के अंतिम चरण में ज़रूरत है। इसलिए मुझे लगता है कि इस मैच में वे दो महान खिलाड़ी, विराट कोहली और रोहित शर्मा सामने आएंगे।”

 

 

READ MORE HERE :

Suryakumar Yadav ने तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप में भारत के लिए साबित हुए तारणहार!

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में कौनसा गेंदबाज लेगा सबसे ज्यादा विकेट!

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में कौनसा गेंदबाज लेगा सबसे ज्यादा विकेट!

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के मैच में कौनसी टीम जीतेगी सुपर 8 का अहम मैच?

 

Latest Stories