IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले PM Modi ने भारतीय टीम दी ये सलाह!

IND vs BAN PM Modi meet Sheikh Hasina: सुपर 8 में भारत बांग्लादेश का ये मुकाबला एंटीगुआ में खेला जाएगा। मुकाबले के लिए भारत और बांग्लादेश की टीम ने जमकर तैयारियां हो गई हैं। इन तैयारियों के बीच भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना समर्थन दिया है।

New Update
T20 WORLD CUP 2024 IND vs BAN PM Modi meet Sheikh Hasina

T20 WORLD CUP 2024 IND vs BAN PM Modi meet Sheikh Hasina

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sheikh Hasina Meet PM Modi: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आज भारतीय टीम का मुकाबला बांग्लादेश से होना है। सुपर 8 में भारत बांग्लादेश का ये मुकाबला एंटीगुआ में खेला जाएगा। आपको बता दें कि मुकाबले के लिए भारत और बांग्लादेश की टीम ने जमकर तैयारियां हो गई हैं। इन तैयारियों के बीच भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना समर्थन दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को शुभकामनाएं भी दी है।

PM Modi और Sheikh Hasina की मुलाकात

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला में  से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि ‘मैं दोनों टीमों को क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज होने वाले मैच के लिए शुभकामनाएं देता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा बांग्लादेश भारत का सबसे बड़ा विकास साझेदार है और हम बांग्लादेश के साथ अपने संबंधों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं।’ समाचार एजेंसी एएनआई ने पीएम मोदी के शुभकामना देने का वीडियो अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना फिलहाल भारत के दौरे पर हैं। इस दौरे पीएम नरेंद्र मोदी और शेख हसीना की मुलाकात हुई है। दोनों देशों के बीच व्यापारिक और राजनीतिक संबंधों को देखते हुए यह मुलाकात काफी अहम है।

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन रहा था

जैसा कि आप जानते हैं कि  टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अभी तक अजेय रही है। अभी तक कोई भी टीम भारत को वर्ल्ड कप में शिकस्त नहीं दे पाई है, साथ ही भारत ने ग्रुप स्टेज में तीन मुकाबले खेले थे। इसमें तीनों मैच भारत ने अपने नाम किए हैं, सुपर 8 की बात करें तो भारतीय टीम ने अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 47रनों के बड़े अंतर से मुकाबला अपने नाम किया था। 

जसप्रीत बुमराह ने कमाल का प्रदर्शन

भारतीय टीम ने अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 181 रन बनाए थे। इसमें अफगानिस्तान की पूरी टीम 20 ओवर में 134 रनों पर सिमट गई थी। 
इस  मैच में जसप्रीत बुमराह ने कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने चार ओवर के अपने स्पेल में सिर्फ 7 रन खर्च करते हुए 3 बड़े विकेट अपने नाम किए थे। 

 

READ MORE HERE :

भारत के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन Mohammed Shami की होगी भारतीय टीम में वापसी

ENG vs RSA Match Highlights: अफ्रीका ने इंग्लैंड को 7 रनों से किया पराजित

Rohit Sharma के कारण Jaiswal को हुआ बड़ा नुकसान, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Rohit Sharma को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं Brian Lara, एक बयान ने बदले समीकरण!

 

Latest Stories