आईपीएल में हुई घनघोर बेइज्जती का Hardik Pandya ने दिया जवाब, पंड्या को अब गाली देने वाले फैंस ने भी ठोका सलाम!

T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Hardik Pandya: T20 वर्ल्ड कप 2024 में उन्होंने अपने बल्ले से तमाम आलोचकों को खामोश कर दिया और आज भारतीय क्रिकेट के वही फैंस हार्दिक को सलाम करेंगे।

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Hardik Pandya score fifty

T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Hardik Pandya score fifty

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Hardik Pandya: आईपीएल 2024 के दौरान रोहित शर्मा से कप्तानी छीन लिए जाने के आरोपों के कारण भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को मुंबई के वानखेड़े सहित देश के हर स्टेडियम में दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने उस दौरान कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं किया। लेकिन अब T20 वर्ल्ड कप 2024 में उन्होंने अपने बल्ले से तमाम आलोचकों को खामोश कर दिया और आज भारतीय क्रिकेट के वही फैंस हार्दिक को सलाम करेंगे। क्योंकि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की डूबती पारी को बचाया है।

Hardik Pandya ने किया कमाल!

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को जब मुंबई में बेहिसाब ट्रोल किया जा रहा था। तब उनको बेहद दु:खी और लाचार देखा जाता था। लेकिन उन्होंने अपने मुंह से कभी इस आलोचना का प्रतिकार नहीं किया। हालांकि अब बल्ले से जरूर उन्होंने अपने आलोचकों को जवाब दिया। उन्होंने बांग्लादेश की टीम के खिलाफ एक शानदार अर्ध शतक के साथ भारत को एक सम्मानजनक स्कोर तक भी पहुंचा।

हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ भारत के सुपर 8 मैच के दौरान 27 गेंद में नाबाद 50 रन बनाकर टीम के स्कोर को 196 रनों तक पहुंचा दिया। टॉप ऑर्डर के आउट होने के बाद उन्होंने पारी को बेहद जिम्मेदारी से संभाला और 150 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश के गेंदबाजों पर 4 चौके और 3 छक्कों का प्रहार भी किया।

गौरतलब है कि इस पारी के बाद उन्होंने दिल छू लेने वाला बयान भी दिया। हार्दिक पांड्या ने कहा, “विकेट ठीक लग रहा था, 180 का टोटल पार हो सकता था। लेकिन हमने 197 रन बनाए, मुझे लगता है कि यह यहाँ अच्छा स्कोर है। उम्मीद है कि हमारी गेंदबाजी लाइन-अप और थोड़ी स्थिरता के साथ हम अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। उसे (दुबे) अपना समय लेना पड़ा। क्योंकि उसकी भूमिका स्पिनरों का सामना करना था। मुझे लगता है कि जब समय आया तो हम दोनों ने अपने हाथों को खोला और यह हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण था। अंत में यह पिच धीमा हो जाता है, अनुशासन और अच्छी गेंदबाजी महत्वपूर्ण होगी।”

 

 

READ MORE HERE :

भगवान ने South Africa को सेमीफाइनल में पहुंचाया! सुपर 8 के ग्रुप 2 में ये क्या बवाल हुआ?

‘रोहित-विराट आज 100 रनों की साझेदारी करेंगे...’ Brian Lara ने की जबरदस्त भविष्यवाणी

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में कौनसा गेंदबाज लेगा सबसे ज्यादा विकेट!

Suryakumar Yadav ने तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप में भारत के लिए साबित हुए तारणहार!

 

Latest Stories