‘हार्दिक तो हार्दिक हैं, उसके कारण ही...’ कप्तान Rohit Sharma ने माना हार्दिक पंड्या का लोहा!

T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Rohit Sharma STATEMENT: जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। वहीं मुकाबले के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी हार्दिक पांड्या की प्रतिभा को भी स्वीकार किया।

New Update
T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Rohit Sharma STATEMENT

T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Rohit Sharma STATEMENT

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 India vs Bangladesh IND vs BAN Match Rohit Sharma STATEMENT: भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2024 के 47वें मैच में सुपर 8 राउंड के दौरान बांग्लादेश की टीम को 50 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह को लगभग पक्का किया। इस जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। वहीं मुकाबले के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी हार्दिक पांड्या की प्रतिभा को भी स्वीकार किया।

Rohit Sharma STATEMENT on Hardik Pandya

आपको बताते चलें कि टीम इंडिया की 50 रनों की जीत पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “मैं इस बारे में (आक्रामक बल्लेबाजी के लिए) काफी समय से बात कर रहा हूँ। यह वहाँ जाकर काम करने के बारे में है। सब कुछ देखते हुए हमने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया। यहाँ हवा का थोड़ा सा असर है, कुल मिलाकर हम बहुत होशियार हैं, कुल मिलाकर हम बल्ले और गेंद से अच्छे थे। सभी आठ बल्लेबाजों को अपनी भूमिका निभानी होगी, चाहे वह कुछ भी हो।”

उन्होंने आगे कहा, “हमने देखा कि एक खिलाड़ी ने 50 रन बनाए और हमने 197 रन बनाए, टी20 में मुझे नहीं लगता कि हमें अर्धशतक और शतक बनाने की ज़रूरत है। जो मायने रखता है, वह यह है कि आप गेंदबाजों पर कितना दबाव डालते हैं। सभी बल्लेबाजों ने शुरू से ही ऐसा खेला और हम भी ऐसा ही खेलना चाहते हैं। टीम में बहुत अनुभव है और हम उनका समर्थन करते हैं।”

हार्दिक पंड्या को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, “मैंने पिछले गेम में भी कहा था, उनकी (हार्दिक पंड्या) अच्छी बल्लेबाजी ने हमें अच्छी स्थिति में पहुँचाया है। हम शीर्ष 5, 6 बल्लेबाजों के बाद अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हार्दिक तो हार्दिक हैं, हम जानते हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं। वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। अगर वह ऐसा करता रहा, तो यह हमें अच्छी स्थिति में पहुंचा देगा। अगर हम गेंदबाज के साथ कुछ चर्चा करते हैं और जब वह सफल होता है, तो यह अच्छा होता है। जब हमारी गेंदबाजी की बात आई, तो सभी ने अच्छी तरह से अनुकूलन किया और हमने उन चीजों पर चर्चा की और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।”

 

 

READ MORE HERE :

भगवान ने South Africa को सेमीफाइनल में पहुंचाया! सुपर 8 के ग्रुप 2 में ये क्या बवाल हुआ?

आईपीएल में हुई घनघोर बेइज्जती का Hardik Pandya ने दिया जवाब, पंड्या को अब गाली देने वाले फैंस ने भी ठोका सलाम!

IND vs BAN Match Highlights: बांग्लादेश को 50 रनों से हराकर Team India ने सेमीफाइनल के लिए भरा आवेदन

प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पाकर Hardik Pandya ने किया ये बड़ा खुलासा!

 

Latest Stories