‘रोहित की कप्तानी और बल्लेबाजी हमारे लिए...’ सेमीफाइनल से पहले ही घबराने लगे Jos Buttler!

T20 World Cup 2024 IND vs ENG Jos Buttler on Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच फिर से होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले जोस बटलर को रोहित शर्मा को लेकर अलग ही तरह की चिंता सता रही है।

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
T20 World Cup 2024 India vs England Match IND vs ENG Jos Buttler on Rohit Sharma

T20 World Cup 2024 India vs England Match IND vs ENG Jos Buttler on Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 IND vs ENG Jos Buttler on Rohit Sharma: अभी से दो साल पहले इसी चरण में, इंग्लैंड ने एडिलेड में रोहित शर्मा की टीम को 10 विकेट से हराकर अपना सबसे बेहतरीन टी20 प्रदर्शन किया था। हालांकि उस हार ने टीम इंडिया को इस फॉर्मेट के प्रति निष्क्रिय दृष्टिकोण पर एक बड़ा पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित भी किया। अब दोनों टीमों के बीच फिर से होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले जोस बटलर (Jos Buttler) को रोहित शर्मा को लेकर अलग ही तरह की चिंता सता रही है।

Jos Buttler on Rohit Sharma

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार द स्टैंडर्ड में छपे एक आर्टिकल के मुताबिक इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने अपनी इंग्लैंड टीम को चेतावनी दी है कि वे कल एक अलग भारत की उम्मीद करें, जिसे उन्होंने पिछले टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हराया था। ग्रुप चरण के दौरान टूर्नामेंट से बाहर होने के 45 मिनट के भीतर आने के बाद, गत चैंपियन ने फिर से अपनी लय हासिल कर ली है।

बटलर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा, “हम यहां बहुत अलग भारत की टीम के खिलाफ खेल रहे हैं। रोहित शर्मा जिस तरह से अपनी टीम का नेतृत्व करते हैं और जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं, वे बहुत अधिक स्वतंत्रता के साथ खेलते हैं और बहुत आक्रामक होने की कोशिश करते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “संभवतः उस [2022] टूर्नामेंट के बाद उनके लिए यह एक बदलाव था और उन्होंने 50 ओवर के विश्व कप में भी इसी तरह खेला। वे उस खेल शैली में बहुत आश्वस्त हैं और हमें इसके लिए तैयार रहना होगा। हम जानते हैं कि वे आक्रामक होंगे और हम भी वैसे ही होंगे।”

मौजूदा इंग्लैंड की टीम के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) का कहना है कि आप केवल वही नियंत्रित कर सकते हैं जो आप नियंत्रित कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा और जो भी परिस्थितियाँ आएंगी उसके लिए तैयार रहना होगा। आम तौर पर, जब लोग मौसम के बारे में बात करते हैं, तो आपको पूरा खेल देखने को मिलता है।”

 

 

READ MORE HERE :

‘Hardik Pandya करेंगे युवराज सिंह वाला काम...’ 2011 वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा!

‘आपको डेविड वॉर्नर जैसा खिलाड़ी खोजने में दिक्कत होगी...’ Ricky Ponting ने ऑस्ट्रेलियाई बॉर्ड को दिया ये ज्ञान!

AFG vs BAN: Gulbadin Naib ने क्या चोटिल होने का किया ड्रामा? आईसीसी ने वीडियो शेयर कर गुलबदीन की खोली पोल!

तालिबान सरकार के विदेश मंत्री ने वीडियो कॉल कर Rashid Khan को दी जीत की बधाई

Latest Stories