‘हम ये फाइनल जीत सकते हैं...’ फाइनल मैच से पहले Aiden Markram ने दिया दो-टूक बयान

T20 World Cup 2024 India vs South Africa IND vs SA Final Aiden Markram: भारत और दक्षिण अफ्रीका शनिवार को अपने बहुप्रतीक्षित टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए तैयार हैं यह मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में बल्लेबाजी के अनुकूल पिच पर खेला जाएगा।

New Update
T20 World Cup 2024 India vs South Africa IND vs SA Final Aiden Markram STATEMENT

T20 World Cup 2024 India vs South Africa IND vs SA Final Aiden Markram STATEMENT

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 India vs South Africa IND vs SA Final Aiden Markram: भारत और दक्षिण अफ्रीका शनिवार (29 जून 2024) को अपने बहुप्रतीक्षित टीवर्ल्ड कप फाइनल के लिए तैयार हैंऐसे में दोनों टीमों के गेंदबाजों के बीच होने वाले मुकाबले में अहम भूमिका निभाने की संभावना है। चूंकि यह मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में बल्लेबाजी के अनुकूल पिच पर खेला जाएगाइसलिए गेंदबाजों के पास काफी कुछ होगा। वहीं साउथ अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कराम (Aiden Markram) ने भी इसी बात पर जोर देते हुए फाइनल मैच से पहले बड़ा बयान देकर अपने इरादे स्पष्ट किए।

Aiden Markram STATEMENT

आपको बताते चलें कि फाइनल मैच से पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कराम (Aiden Markram) ने कहा, “हम अपने करियर के अधिकांश समय से ऐसा करते आ रहे हैंआप एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं जहाँ स्थितियाँ काफी अलग होती हैं। इसलिएयह फिर से आपके सामने जो भी हो उसके अनुकूल होना और पिच और खेल को खेलना है, जो आपके सामने है। हम हमेशा गेंद से विकेट लेने के तरीके खोजने की कोशिश करेंगे और बल्लेबाजी के दृष्टिकोण से ऐसा स्कोर बनाने की कोशिश करेंगे जिसे बचाया जा सके।”

उन्होंने इस दौरान आगे कहा, “इसलिए हाँपरिस्थितियों पर बहुत अधिक ध्यान नहीं दिया जा रहा है। दोनों टीमों को एक ही विकेट पर खेलना है। और अंततयदि आप कुछ योजनाएँ बना सकते हैं और उस दिन कुछ ऐसी योजनाएँ बना सकते हैं जो आपको जीतने का अच्छा मौका दे सकती हैंतो उम्मीद है कि यह उस तरह से काम करेगा।”

फाइनल मैच के लिए दोनों टीमों के सक्वाड:-

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान)विराट कोहलीऋषभ पंत (विकेट कीपर)सूर्यकुमार यादवहार्दिक पांड्यारवींद्र जडेजाशिवम दुबेअक्षर पटेलअर्शदीप सिंहकुलदीप यादवजसप्रीत बुमराहयुजवेंद्र चहलसंजू सैमसनमोहम्मद सिराज औरयशस्वी जायसवाल।

साउथ अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर)रीजा हेंड्रिक्सएडेन मार्कराम (कप्तान)ट्रिस्टन स्टब्सहेनरिक क्लासेनडेविड मिलरमार्को जेनसनकेशव महाराजकैगिसो रबाडाएनरिक नॉर्टजेतबरेज़ शम्सीओटनील बार्टमैनगेराल्ड कोएत्ज़ीब्योर्न फ़ोर्टुइन औररेयान रिकेल्टन।

 

 

 

READ MORE HERE :

IND vs SA Final Barbados Weather Update: यदि मैच में बारिश हुई तो क्या होगा? किस टीम को मिलेगा फायदा?

IND vs SA Final: भारत या दक्षिण अफ्रीका? कौनसी टीम जीतेगी वर्ल्ड कप फाइनल!

‘रोहित का जीवन चक्र पूरा हो गया...’ भारत के कप्तान को लेकर ये क्या कह गए Sourav Ganguly!

IND vs SA Final: फाइनल मैच में Virat Kohli खेलेंगे बड़ी पारी!

 

Latest Stories