क्या प्लेइंग XI में फिट हो पाएंगे Kuldeep Yadav? सुपर 8 से पहले टीम इंडिया के सामने बड़ा सवाल

T20 World Cup 2024 Team India Kuldeep Yadav: बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी रवींद्र जडेजा अपने प्रदर्शन से कोई प्रभाव नहीं डाल पाए हैं। इसी कारण से ही जडेजा को इस मैच से ड्रॉप किया जा सकता है। अब देखना ये है कि कुलदीप यादव को जगह मिलेगी या नहीं?

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
T20 World Cup 2024 Team India Kuldeep Yadav

T20 World Cup 2024 Team India Kuldeep Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Team India Kuldeep Yadav: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 की 8 टीमें तय हो गई हैं। इस दौरान भारत का पहला मैच 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। जैसा कि हम सब जानते हैं कि रोहित के साथ विराट कोहली से पारी ओपनिंग एक्सपेरिमेंट फेल हो गया है। बैटिंग के मामले में कोहली की नाकामी ने भी चिंता बढ़ा दी है, साथ ही अब ये सवाल है कि विनिंग कॉम्बिनेशन क्या होगा? इस बार टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 में कुलदीप यादव को जगह मिलेगी या नहीं? ये सवाल टीम इंडिया के सामने हैं।

Kuldeep Yadav की सुपर 8 में जगह पक्की!

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में अपनी जगह बना ली, साथ ही सुपर-8 में पहले मैच में टीम इंडिया का सामना अफगानिस्तान से होगा। भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले सभी मैच अमेरिका में खेले, वहीं अब वेस्टइंडीज में मैच खेलने जाएंगे। सुपर 8 के पहले मैच से पहले रवींद्र जडेजा ने हिंट दी है कि टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव हो सकता है। आपको बता दें कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कहा है कि सुपर-8 मुकाबलों में आप धीमी पिचों पर स्पिनरों को गेंदबाजी करते हुए देख सकते हो। इसमें भारत सुपर-8 में गुरुवार (20 जून 2024) को अफगानिस्तान के विरुद्ध बॉलिंग करेगा, साथ ही रवींद्र जडेजा ने कहा कि वेस्टइंडीज में विकेट धीमे हो सकते हैं इसलिए ये स्पिनरों के लिए काफी मददगार हो सकता है। भारत में भी कई विकेटों पर स्पिनरों को मदद मिलती है और यहां भी विकेट काफी हद तक वैसे ही हैं। हो सकता है कि स्पिनर यहां डेथ ओवर में भी गेंदबाजी करें।"

टी20 वर्ल्‍डकप 2024 में सुपर 8 मैच में कुलदीप यादव के नाम पर काफी चर्चाएं हो रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मैच में रवींद्र जडेजा को बाहर करके कुलदीप यादव को प्लेइंग XI में शामिल किया जा सकता है। अवगत करवा दें कि पिछले दोनों मैच में रविंद्र जडेजा कुछ खास  प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। साथ ही बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी रवींद्र जडेजा अपने प्रदर्शन से कोई प्रभाव नहीं डाल पाए हैं। इसी कारण से ही जडेजा को इस मैच से ड्रॉप किया जा सकता है। अब देखना ये है कि कुलदीप यादव को जगह मिलेगी या नहीं?

 

 

READ MORE HERE :

‘वेस्ट इंडीज एक खतरनाक टीम है’ सुपर 8 से पहले Nicholas Pooran ने दी सभी टीमों को चेतावनी!

फिर से 6 गेंद में आए 36 रन! Nicholas Pooran ने रच दिया इतिहास

India करेगी West Indies में शानदार प्रदर्शन, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

हेड कोच के पद के लिए इंटरव्यू देने BCCI के ऑफिस पहुंचे Gautam Gambhir, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

 

Latest Stories