Naveen Ul Haq ने वर्ल्ड कप के दौरान Rohit Sharma को बताया महान खिलाड़ी

T20 World Cup 2024 Naveen Ul Haq Rohit Sharma: गुरुवार (20 जून 2024) को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम अफगानिस्तान के साथ भिड़गी। इस मैच से पहले अफगानी गेंदबाज नवीन उल हक का रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

New Update
T20 World Cup 2024 Naveen Ul Haq Rohit Sharma

T20 World Cup 2024 Naveen Ul Haq Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Naveen Ul Haq Rohit Sharma: गुरुवार (20 जून 2024) को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम अफगानिस्तान के साथ भिड़गी। इस मैच से पहले अफगानी गेंदबाज नवीन उल हक का रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। बता दें कि भारतीय टीम ने भी वर्ल्ड कप के दौरान ग्रुप स्टेज में 3 मैच जीते हैं और वहीं अफगानिस्तान ने भी टूर्नामेंट में अभी तक 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, आज का यह मैच दोनों टीमों के बीच सबसे जबरदस्त मुकाबलों में से एक होगा।

Naveen Ul Haq on Rohit Sharma

आपको बताते चलें कि T20 World Cup 2024 में गुरुवार (20 जून 2024) को अफगानिस्तान और भारत के बीच मुकाबला होगा। भारतीय टीम के साथ अफगानिस्तान की टीम मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हो गई। इससे पहले अफगानी खिलाड़ी  नवीन उल हक साथ ही अफगानी कप्तान राशिद खान ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। इसी बीच अफगानी कप्तान राशिद खान कहते हैं कि विराट का खेल के प्रति समर्पण,एनर्जी और धैर्य अविश्वसनीय होता है। राशिद खान ने कहा की विराट का फिटनेस हाई लेवल है, वो  लगातार शानदार परफॉर्मेंस करते हैं।  

नवीन उल हक ने कहा रोहित शर्मा को एक महान ओपनर

बता दें कि अफगानी खिलाड़ी नवीन उल हक ने रोहित शर्मा को एक महान ओपनर बताया है, साथ ही कहा कि रोहित शर्मा सालों से काफी शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं। वहीं अफगानी खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने कहा कि रोहित शर्मा एक बेहतरीन बल्लेबाज है, साथ ही उसके पास बाउंड्री लगाने के लिए काफी टाइम होता है। 

उमरजई ने भी कहा रोहित शर्मा एक निकनेम हिटमैन

अफगानी बल्लेबाज उमरजई ने भी कहा कि रोहित शर्मा एक निकनेम हिटमैन है, साथ ही वो गेंद को बाउंड्री के पार आसानी से पहुंचा सकते हैं। बता दें कि भारत को अफगानिस्तान को हल्के में नहीं लेना चाहिए, अफगानिस्तान टीम ने  लाजवाब प्रदर्शन करते हुए बड़े अंतर से मुकाबला जीता था।

 

READ MORE HERE :

RAHUL DRAVID: अजय जडेजा की टीम से भारतीय कोच को सता रहा है डर!

IND vs AFG: क्या है Barbados में मौसम का हाल? Weather Report Update

ROHIT SHARMA ON PAKISTANI FANS: रोहित शर्मा के बयान से पाकिस्तान में मचेगा बवाल!

Nicholas Pooran ने वर्ल्ड कप में रचा इतिहास, विराट-रोहित को पछाड़ किया ये बड़ा कारनामा!

 

Latest Stories