‘मेरे माँ-बाप को गाली....’ फैन के साथ लड़ाई करने के बाद Haris Rauf ने दी सफ़ाई

Pakistan Team Haris Rauf Viral Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की टी20 वर्ल्ड कप 2024 से टीम के ग्रुप-स्टेज से बाहर होने के बाद एक पाकिस्तानी फैन के साथ तीखी नोकझोंक हुई। अब इस विवाद पर क्रिकेट ने सफ़ाई भी दी है।

New Update
Pakistan Team Haris Rauf Viral Video

Pakistan Team Haris Rauf Viral Video

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pakistan Team Haris Rauf Viral Video: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की टी20 वर्ल्ड कप 2024 से टीम के ग्रुप-स्टेज से बाहर होने के बाद एक पाकिस्तानी फैन के साथ तीखी नोकझोंक हुई। रऊफ पाकिस्तान की टीम के एक महत्वपूर्ण गेंदबाज है, जो हाल ही में एक फैन के साथ लड़ाई करते हुए कैमरे पर पकड़ा गए हैं, वह फैन खिलाड़ी को गालियाँ भी दे रहा था। जिसके बाद उत्तेजित रऊफ ने फैन से पूछा कि वह भारत से है या नहीं, जिस पर उस व्यक्ति ने जवाब दिया कि वह पाकिस्तान से ही है। अब इस विवाद पर क्रिकेट ने सफ़ाई भी दी है।

Haris Rauf ने दी सफ़ाई

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और फैन के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में हारिस रऊफ अपनी पत्नी के साथ भी दिखाई दिए। लेकिन फैन के साथ झगड़ा करते हुए, वे इतने ज्यादा गुस्से में थे कि उन्हें यह तक ध्यान नहीं था कि उनका वीडियो भी बनाया जा रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अब सफाई दी।

रऊफ ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके इस झगड़े के पीछे का कारण भी बताया। हारिस रऊफ ने ट्वीट कर लिखा, “मैंने इसे सोशल मीडिया पर नहीं लाने का फैसला किया, लेकिन अब जब वीडियो सामने आ गया है, तो मुझे लगता है कि इस स्थिति को संबोधित करना आवश्यक है। सार्वजनिक हस्तियों के रूप में हम जनता से सभी प्रकार की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए खुले हैं। उन्हें (फैंस) हमारा समर्थन या आलोचना करने का अधिकार है।”

हारिस रऊफ ने आगे कहा, “फिर भी, जब बात मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की आती है। तो मैं तदनुसार जवाब देने में संकोच नहीं करूंगा। लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना महत्वपूर्ण है, चाहे उनका पेशा कुछ भी हो।” सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि विवाद तब शुरू हुआ, जब फैन ने रऊफ से एक तस्वीर मांगी थी। इसके बाद अपनी पत्नी टाइम बीता रहे हारिस को फैन के अनुरोध पर गुस्सा आ गया।

 

 

READ MORE HERE :

HARIS RAUF की FAN से लड़ाई, पत्नी को छोड़ फैन के पीछे भागते दिखे हारिश!

Gill-Rohit के बीच अनबन? "Disciplinary Issue" के चलते Gill को भेजा वापस

T20 World Cup 2024: बीते 10 साल में पहली बार ग्रुप स्टेज से बाहर हुआ Pakistan

फिर से 6 गेंद में आए 36 रन! Nicholas Pooran ने रच दिया इतिहास

 

Latest Stories