Pakistan Team की इस कमी को टीम के हेड कोच Gary Kirsten ने सबके सामने किया एक्सपॉज!

T20 World Cup 2024 Pakistan Team Head Coach Gary Kirsten: टीम के संघर्षों के लिए एकता की कमी और फिटनेस के मुद्दों को जिम्मेदार ठहराया। कर्स्टन ने खिलाड़ियों के बीच आपसी सहयोग की कमी की आलोचना की और चिंताजनक फिटनेस समस्याओं का उल्लेख भी किया।

New Update
T20 World Cup 2024 Pakistan Team Head Coach Gary Kirsten
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Pakistan Team Head Coach Gary Kirsten: भारतीय टीम को बतौर कोच एकदिवसीय वर्ल्ड कप में चैंपियन बना चुके साउथ अफ्रीका के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर गैरी कर्स्टन मौजूदा समय में पाकिस्तान के T20 क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद पर नियुक्त है। उनकी कोचिंग में भारत ने जहां टूर्नामेंट जीता था, तो वहीं पाकिस्तान की टीम T20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो चुकी है। इस बीच उन्होंने अपने एक बयान से तहलका मचा दिया।

Head Coach Gary Kirsten ने बताया पाकिस्तान की हार का कारण

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो चुकी है और सुपर 8 में क्वालीफाई तक नहीं कर पाए। इसके बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ कप्तान बाबर आजम और हेड कोच गैरी कर्स्टन को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हालांकि अब टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद से ही मीडिया में हलचल भी तेज हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान टी20 क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन ने टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण से पाकिस्तान के निराशाजनक बाहर होने पर टिप्पणी की। उन्होंने टीम के संघर्षों के लिए एकता की कमी और फिटनेस के मुद्दों को जिम्मेदार ठहराया। कर्स्टन ने खिलाड़ियों के बीच आपसी सहयोग की कमी की आलोचना की और चिंताजनक फिटनेस समस्याओं का उल्लेख भी किया। कर्स्टन ने ‘खिलाड़ियों के बीच आपसी सहयोग की कमी देखी, जैसा उन्होंने अपने करियर में कभी नहीं देखा।’

हेड कोच गैरी कर्स्टन ने आगे कहा, “निराशाजनक हार, यह निश्चित है। मुझे पता था कि 120 रन का लक्ष्य आसान नहीं होगा। अगर भारत केवल 120 रन बनाता, तो यह हमेशा आसान नहीं होता। लेकिन मुझे लगता है कि हमने 6 या 7 ओवर शेष रहते हुए 72/2 के स्कोर पर खेल खेला था। जिस स्थिति में हम खुद को लाए थे, उससे जीत हासिल नहीं कर पाना निराशाजनक है। आप ऐसी गलतियाँ करते हैं, आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ती है।”

 

 

READ MORE HERE :

Jonty Rhodes होंगे भारतीय टीम के अगले फील्डिंग कोच! खबर से मच गया बवाल

T20 WC KNOCKOUTS के HERO हैं ROHIT! क्या दिला पाएंगे भारत को WC TITLE

BAN vs NEP: नेपाल को 21 रनों से धूल चटाकर बांग्लादेश ने शाही अंदाज में की सुपर 8 में एंट्री

Points Table T20 World Cup 2024 after PAK vs IRE

Latest Stories