‘आपको डेविड वॉर्नर जैसा खिलाड़ी खोजने में दिक्कत होगी...’ Ricky Ponting ने ऑस्ट्रेलियाई बॉर्ड को दिया ये ज्ञान!

T20 World Cup 2024 Ricky Ponting on David Warner Retirement: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने डेविड वॉर्नर को संन्यास के बाद याद किया, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय करियर से संन्यास लेने की घोषणा करने वाले हैं।

New Update
T20 World Cup 2024 Ricky Ponting on David Warner Retirement from International Career For Australia

T20 World Cup 2024 Ricky Ponting on David Warner Retirement from International Career For Australia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Ricky Ponting on David Warner Retirement: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के सबसे सफल पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने डेविड वॉर्नर को संन्यास के बाद याद किया, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय करियर से संन्यास लेने की घोषणा करने वाले हैं। रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के मैच के बाद वॉर्नर के साथ अपनी बातचीत का खुलासा किया और उल्लेख किया कि उनके जैसे किसी व्यक्ति को ढूंढना आसान नहीं होगा, जिसका इतना बड़ा प्रभाव हो।

Ricky Ponting on David Warner Retirement

आपको बताते चलें कि रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने हाल ही में डेविड वॉर्नर (David Warner) के संन्यास के ऐलान के बाद आईसीसी के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैंने उनका हाथ थामा। मैंने कहा था कि आज रात बस एक पल के लिए बैठो और अपने आप को इस बात पर चिंतन करो कि ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों प्रारूपों में यह एक अविश्वसनीय करियर रहा है।”

रिकी पोंटिंग ने आगे कहा, “हम जानते हैं कि उन्होंने गर्मियों में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन आपको ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं मिलेगा। जिसका ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के तीनों प्रारूपों पर डेविड वार्नर जितना बड़ा प्रभाव रहा हो। मैं उनके साथ खेल पाया हूँ, मैं पिछले कुछ सालों में आईपीएल में उनका कोच रहा हूँ और मुझे उनकी संगति बहुत पसंद है। इसलिए उन्हें अपने किए पर बहुत गर्व होना चाहिए।”

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अभी तक आधिकारिक विदाई संदेश नहीं दिया है, लेकिन यह सच है कि वह अपने 15 साल के अंतर्राष्ट्रीय करियर को अलविदा कह रहे हैं। अवगत करवा दें कि T20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया का अभियान टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद समाप्त हो गया। अफ़गानिस्तान ने इतिहास रच दिया, क्योंकि उन्होंने ICC इवेंट में अपना पहला सेमीफ़ाइनल स्थान पक्का किया। वे ऑस्ट्रेलिया को प्रतियोगिता से बाहर करने में सफल रहे। इसके बाद ही वॉर्नर के संन्यास की खबरें तेज हो गई।

 

 

READ MORE HERE :

तालिबान सरकार के विदेश मंत्री ने वीडियो कॉल कर Rashid Khan को दी जीत की बधाई

‘हमने ब्रायन लारा को सही साबित किया...’ टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद Rashid Khan का बड़ा खुलासा

AFG vs BAN: Gulbadin Naib ने क्या चोटिल होने का किया ड्रामा? आईसीसी ने वीडियो शेयर कर गुलबदीन की खोली पोल!

मैच के बाद भावुक हुए Afghanistan के खिलाड़ी और फैंस, देखें वीडियो और तस्वीरें

 

Latest Stories