T20 World Cup 2024 : Rishabh pant ने Ravi Shastri को रुलाया |

दिसंबर 2022 में हुए एक्सीडेंट के बाद भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की क्रिकेट फील्ड पर कमाल की वापसी। 18 महीने बाद भारत के लिए खेलते हुए T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर कर सभी क्रिकेट फैंस को किया इमोशनल ।

New Update
NN
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 : दिसंबर 2022 में हुए एक्सीडेंट के बाद भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की क्रिकेट फील्ड पर कमाल की वापसी। 18 महीने बाद भारत के लिए खेलते हुए T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर कर सभी क्रिकेट फैंस को किया इमोशनल ।

 

T20 World Cup 2024 : दिसंबर 2022 में हुए एक्सीडेंट के बाद भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की क्रिकेट फील्ड पर कमाल की वापसी। 18 महीने बाद भारत के लिए खेलते हुए T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर कर सभी क्रिकेट फैंस को किया इमोशनल । जिस खिलाड़ी के लिए डॉक्टर ने बोल दिया था कि तीन से चार साल ऋषभ मैदान पर नहीं आ सकते उस खिलाड़ी ने डाक्टर समेत पूरी कायनात को गलत साबित करते हुए T20 वर्ल्ड कप में आर्च राइवल पाकिस्तान के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन करते हुए भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई ।

Rishabh को बल्लेबाजी करते देख रो गए Ravi Shastri 

T20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को भारत के लिए कमाल की बल्लेबाजी करते देख कमेंटेटर और पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री हुए इमोशनल । भारत की फील्डिंग सेरेमनी के दौरान रवि शास्त्री को ड्रेसिंग रूम में इनवाइट किया गया था जहां पर रवि शास्त्री ने यह खुलासा किया कि ऋषभ को फील्ड पर देखते हुए खास तौर पर दिसंबर 2022 में जिस तरह से भयानक एक्सीडेंट होने के बाद ऋषभ आज जिस तरीके से भारत के लिए मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं वह काफी खुश है । ये कमाल की बात है शास्त्री आगे बताते हैं जब मुझे पता लगा था की ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ है मैं फूट-फूट कर रोया था रवि शास्त्री और सारे क्रिकेट फैंस के दिल में पंत को लेकर आज सिर्फ एक ही भावना है और वह भावना है सलाम करने की पंत ने डॉक्टर, विज्ञान, कायनात, कुदरत सबको गलत साबित करते हुए भारत को आज गर्वित महसूस कराया है । 

Pakistan के खिलाफ रहा शानदार प्रदर्शन ।

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ रहा शानदार प्रदर्शन । पाकिस्तान के अगेंस्ट इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने 31 गेंद में ताबड़तोड़ 42 रनों की पारी खेल कर भारत को 119 के स्कोर तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाई ।

 

READ MORE HERE :

T20 WORLD CUP 2024 | IND VS PAK- कौन रहेगा किस पर भारी

IND VS PAK- PAKISTAN के ख़िलाफ मैच से पहले मुश्किल में ROHIT

AFG VS NZ - NZ को हराकार AFG ने किया WORLD CUP का सबसे बड़ा UPSET

"BABAR को नहीं करनी चाहिए OPENING!", Shoaib Malik का PAKISTAN को सुझाव

 

 

Latest Stories