‘सिर्फ़ कप्तान ही आपको यहाँ तक नहीं पहुँचाता’ टीम में फाइनल में पहुंचाकर Aiden Markram ने जीता सबका दिल!

T20 World Cup 2024 South Africa vs Afghanistan RSA vs AFG Aiden Markram STATEMENT: दक्षिण अफ़्रीकी टीम के कप्तान एडेन मार्कराम 'बड़ी टीम के प्रयास' से प्रभावित थे, क्योंकि उन्होंने वर्ल्ड कप में अपने पहले फ़ाइनल में पहुँचे। CRICKET

New Update
T20 World Cup 2024 South Africa vs Afghanistan SA vs AFG Aiden Markram STATEMENT

T20 World Cup 2024 South Africa vs Afghanistan SA vs AFG Aiden Markram STATEMENT

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 South Africa vs Afghanistan RSA vs AFG Aiden Markram STATEMENT: दक्षिण अफ़्रीकी टीम के कप्तान एडेन मार्कराम बड़ी टीम के प्रयाससे प्रभावित थे, क्योंकि उन्होंने वर्ल्ड कप में अपने पहले फ़ाइनल में पहुँचे। मार्कराम ने विनम्र तरीके से बताया कि यह सिर्फ़ कप्तान का योगदान नहीं हैबल्कि पूरी टीम का प्रयास हैजिसकी वजह से दक्षिण अफ़्रीका अब तक टूर्नामेंट में सफल रहा है। दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने गुरुवार (27 जून 2024) को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफ़ाइनल में अफ़गानिस्तान को रौंद दिया।

Aiden Markram STATEMENT

आपको बताते चलें कि टीम में फाइनल में पहुंचाने के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कराम (Aiden Markram) ने कहा, “अच्छा लग रहा है। सिर्फ़ कप्तान ही आपको यहाँ तक नहीं पहुँचाताबल्कि पूरी टीम का प्रयास भी बहुत बड़ा होता है। पर्दे के पीछे भी बहुत से लोग हैं। टॉस हारना सौभाग्य की बात हैहम बल्लेबाजी भी करते। हमने गेंद को बेहतरीन तरीके से खेलासही फील्ड में गेंद डाली और इसे बहुत आसान बनाए रखा। गेंदबाज़ों ने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया। बल्ले से खेलना चुनौतीपूर्ण थाकोई भी बल्लेबाज़ झूठ नहीं बोलेगा और आपको बताएगा कि यह आसान था।”

मार्कराम ने अपने बयान में आगे कहा, “हमें थोड़ी किस्मत का साथ मिला और फिर हमने थोड़ी साझेदारी की। हमारे कुछ करीबी मैच रहे और घर पर कुछ लोग जल्दी ही सफ़ेद बालों के साथ जाग गए होते। खुशी है कि आज थोड़ा ज़्यादा आरामदेह रहा। (फ़ाइनल के बारे में) यह हमारे लिए एक और कदम हैयह एक ऐसा अवसर है जो हमें पहले कभी नहीं मिलाइससे डरने की कोई बात नहीं है। यह जीत बहुत मायने रखती हैहमारी टीम में कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं, लेकिन जैसा कि मैंने कहाऐसा प्रदर्शन करने के लिए पूरी टीम की ज़रूरत होती है।”

 

 

READ MORE HERE :

‘हम जीतेंगे, क्योंकि हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं...’ अफगानिस्तान टीम के कोच Jonathan Trott का बड़ा बयान

‘रोहित की कप्तानी और बल्लेबाजी हमारे लिए...’ सेमीफाइनल से पहले ही घबराने लगे Jos Buttler!

IND vs ENG Semifinal: भारत को इंग्लैंड से बचने के लिए अपने इतिहास को याद करके सबक लेना चाहिए!

‘रोहित के बाद गिल ही होंगे भारतीय टीम के कप्तान...’ Virender Sehwag ने खोल दी सारी सच्चाई!

 

 

 

 

Latest Stories