‘हम दोनों रो रहे थे, वो मैं कभी नहीं भूल सकता’ रोहित शर्मा को लेकर Virat Kohli का भावुक कर देने वाला खुलासा!

T20 World Cup 2024 Virat Kohli on Rohit Sharma: विराट कोहली ने खुलासा किया कि वह 29 जून को फाइनल जीतने के बाद भावुक रोहित शर्मा को गले लगाना, कभी नहीं भूलेंगे। CRICKET

New Update
Virat Kohli on Rohit Sharma

Virat Kohli on Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Virat Kohli on Rohit Sharma: टीम इंडिया गुरुवार (4 जुलाई 2024) की सुबह (तूफ़ान की चेतावनी के कारण देरी के बाद) बारबाडोस से भारत पहुँची। उनके आगमन के बाद टीम ने नई दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर पूरे दिन जश्न मनाया। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने मरीन ड्राइव पर खुली छत वाली बस परेड की और फिर वानखेड़े स्टेडियम में एक विशेष सम्मान समारोह में भाग लिया। फाइनल मैच के हीरो किंग विराट कोहली (Virat Kohli) का स्टेडियम में मौजूद भारी भीड़ ने जोरदार स्वागत कियाजहाँ उन्होंने फैंस को भी संबोधित किया।

Virat Kohli on Rohit Sharma

आपको बताते चलें कि भारतीय स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने 20 विश्व कप विजय भाषण के दौरान खुलासा किया कि वह 29 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ़ फाइनल जीतने के बाद भावुक रोहित शर्मा को गले लगाना, कभी नहीं भूलेंगे। जब टीम इंडिया अपने विशेष सम्मान समारोह के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुँचीतो विराट ने 20 विश्व कप जीतने के लिए पूरी टीम के प्रयासों को सराहा। अपने भाषण मेंकिंग कोहली ने याद किया कि कैसे अपने 15 साल के करियर में यह पहली बार था, जब उन्होंने रोहित शर्मा को सबसे ज़्यादा भावुक देखा।

अपने बयान के दौरान में भारत की आन-बान-शान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोहित के नेतृत्व को उजागर करना सुनिश्चित किया और बताया कि कैसे वे दोनों वर्ल्ड कप के साथ अपने टी20 करियर के सफर को समाप्त करने के लिए दृढ़ थे। कोहली ने कहा, “रोहित और मैंहम इतने लंबे समय से यह कोशिश कर रहे थे। हम हमेशा वर्ल्ड कप जीतना चाहते थे। ट्रॉफी को वानखेड़े में वापस लाना एक बहुत ही खास एहसास है... जब मैं जीत के बाद सीढ़ियों से ऊपर जा रहा थातो मैं रो रहा था। रोहित भी तक रो रहा था। मैं उस पल को कभी नहीं भूलूंगा।”

गौरतलब है कि इस थका देने वाले दिन को मनाने के बाद विराट कोहली कथित तौर पर अपने परिवार के साथ रहने के लिए लंदन के लिए उड़ान भर चुके हैं। उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कथित तौर पर अपने दो बच्चों वामिका और अकाय के साथ यूके में हैं। अनुष्का को टी20 वर्ल्ड कप के प्रतिष्ठित भारत बनाम पाकिस्तान खेल के लिए न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में देखा गया थालेकिन टूर्नामेंट के अन्य मैचों में फिर वे कभी नहीं दिखी।

 

 

READ MORE HERE :

Rohit Sharma ने भारत पहुंचकर ट्रॉफी के साथ ‘देसी ढोल’ पर किया डांस, देखें वीडियो

Team India Victory Parade: अपने हीरो के स्वागत के लिए जान हथेली पर लेकर पहुंचे लाखों फैंस

वर्ल्ड चैंपियन रोहित सेना ने PM Modi से की मुलाकात

वर्ल्ड चैंपियन Team India पहुंची दिल्ली, खिलाड़ियों के स्वागत का वीडियो वायरल

 

Latest Stories