‘Hardik Pandya करेंगे युवराज सिंह वाला काम...’ 2011 वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा!

T20 World Cup 2024 Yuvraj Singh S Sreeshath Hardik Pandya: पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत ने हार्दिक पांड्या की ऑलराउंडर क्षमताओं को भारत के T20 वर्ल्ड कप अभियान के लिए महत्वपूर्ण बताया। भारत की 2011 वनडे वर्ल्ड कप जीत में प्रदर्शन किया था।

New Update
T20 World Cup 2024 Yuvraj Singh S Sreeshath Hardik Pandya Records and stats

T20 World Cup 2024 Yuvraj Singh S Sreeshath Hardik Pandya Records and stats

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Yuvraj Singh S Sreeshath Hardik Pandya: पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत ने हार्दिक पांड्या की ऑलराउंडर क्षमताओं को भारत के T20 वर्ल्ड कप अभियान के लिए महत्वपूर्ण बताया। श्रीसंत का मानना ​​है कि हार्दिक का प्रदर्शन भारत के एक अन्य पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह के प्रदर्शन जैसा हो सकता है, जिन्होंने भारत की 2011 वनडे वर्ल्ड कप जीत में प्रदर्शन किया था।

S Sreeshath ने किया बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत (S Sreeshath) का मानना ​​है कि हार्दिक पांड्या भारत के मौजूदा 2024 T20 विश्व कप अभियान में वैसी ही भूमिका निभा सकते हैं, जैसी युवराज सिंह ने 2011 वनडे विश्व कप जीत के दौरान निभाई थी। श्रीसंत ने हार्दिक की ऑलराउंडर क्षमताओं को टूर्नामेंट में भारत के लंबे समय से वांछित गौरव को सुनिश्चित करने के लिए एक महत्वपूर्ण कारक बताया, जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा की टिप्पणियों का संदर्भ दिया।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए एस. श्रीसंत (S Sreeshath) ने हार्दिक पांड्या की प्रशंसा की और बताया कि कैसे भारत अपने अभियान के बाकी हिस्सों में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर बहुत भरोसा करेगा। उन्होंने कहा, “पिछली कॉन्फ्रेंस में उन्होंने (रोहित शर्मा ने) कहा था कि हार्दिक पांड्या टीम के अहम खिलाड़ी हैं। 2011 में युवराज सिंह ने एक ऑलराउंडर के तौर पर जो किया, बल्ले से, गेंद से और फील्डिंग से, मुझे लगता है कि हार्दिक इस टी20 वर्ल्ड कप में भी ऐसा करने में सक्षम हैं। मुझे लगता है कि अगर रोहित ट्रॉफी उठाते हैं तो हममें से कोई भी हैरान नहीं होगा।”

 

READ MORE HERE :

तालिबान सरकार के विदेश मंत्री ने वीडियो कॉल कर Rashid Khan को दी जीत की बधाई

‘हमने ब्रायन लारा को सही साबित किया...’ टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद Rashid Khan का बड़ा खुलासा

AFG vs BAN: Gulbadin Naib ने क्या चोटिल होने का किया ड्रामा? आईसीसी ने वीडियो शेयर कर गुलबदीन की खोली पोल!

मैच के बाद भावुक हुए Afghanistan के खिलाड़ी और फैंस, देखें वीडियो और तस्वीरें

 

Latest Stories