विजय जुलूस के लिए मरीन ड्राइव पहुंची बस, फैंस को Team India का इंतजार

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम सीधे मुंबई के लिए रवाना हुई, जहां भव्य रोड शो होगा। इस बीच Team India की विजय परेड में शामिल होने वाली बस की एक झलक सामने आई है। CRICKET

New Update
विक्ट्री परेड में उमड़ी भीड़, टीम इंडिया के साथ जश्न में डूबी फैंस

Team India Victory Parade

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Team India Victory Parade: बता दें कि भारतीय टीम की वतन वापसी हो गई है. टीम का दिल्ली में फैंस ने शानदार तरीके से स्वागत किया है। टीम इंडिया की घर वापसी पर पूरे देश में जश्न का माहौल है. टीम इंडिया ने सबसे पहले दिल्ली में फैंस के साथ जीत का जश्न मनाया है। जिसके बाद सभी खिलाड़ी और स्पोर्ट्स स्टाफ दिल्ली स्थित पीएम आवास जाकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात की, साथ ही पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ी को जीत की बधाई दी और साथ बैठकर भोजन किया। आपको बता देम कि पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद सभी खिलाड़ी सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए है। जहां एक भव्य रोड शो उनका इंतजार कर रहा है।  इस बीच भारतीय टीम की विजय परेड में शामिल होने वाली बस की एक झलक सामने आई है।

विजय परेड के लिए तैयार है बस

मुंबई पहुंचने के बाद भारतीय टीम शाम के समय नरीमन पॉइंट से एक खुली बस में रोड-शो करेगी। रोड-शो करते हुए भारतीय टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी. जहां पूरी टीम को सम्मानित किया जाएगा। मुंबई में टीम इंडिया की विजय परेड के लिए सुरक्षा व्यवस्था के सभी इंतजाम कर लिए गए हैं।


टीम के लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था  

आपको बताी दें कि मुंबई पुलिस के संयुक्त सीपी कानून और व्यवस्था सत्यनारायण चौधरी ने एएनआई से बातचीत में कहा कि, ‘भारतीय क्रिकेट टीम आज शाम मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम आ रही है.’ उन्होने आगे कहा कि, ‘हमने इसके लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की है। हमने एमसीसीए, एमसीए और बीसीसीआई के साथ लोगों की जांच और तलाशी के लिए कुछ व्यवस्था करने के लिए चर्चा की है। 

खिलाड़ियों के लिए सत्कार समारोह का आयोजन 

आपको बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्वकप को लेकर मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विजय परेड का आयोजन किया गया है। जिस बस में सवार होकर ये खिलाफ परेड करेंगे। जिसके बाद बीसीसीआई की तरफ से शाम को उनके लिए एक सत्कार समारोह का आयोजन किया गया है। जिस समारोह में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सम्मानित करने के बाद उन्हें इनाम के तौर पर 125 करोड़ की राशि दी जाएगी। जिस राशी को बाद में सभी खिलाड़ियों में वितरित की जाएगी। 

 

READ MORE: 

Ahmed Shahzad ने रिजवान के इस्लाम के एम्बेसडर वाले बयान पर दिया करारा जवाब

स्लीपिंग गद्दों पर फील्डिंग की प्रेक्टिस करते दिखे पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे!

हम इसी काबिल हैं...' Mohammad Rizwan ने अपनी ही टीम पर साधा निशाना

हमें टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली की कमी खलेगी' Suryakumar Yadav

Latest Stories