वर्ल्ड कप में मिली जीत के बाद PM Modi ने रोहित, कोहली और द्रविद्र से की बात! खास अंदाज में दी बधाई

Team India Win T20 World Cup 2024 PM Modi Rahul Dravid Rohit Sharma Virat Kohli: पीएम मोदी ने टीम के राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली को बधाई दी। CRICKET

New Update
Team India Win T20 World Cup 2024 PM Modi Rahul Dravid Rohit Sharma Virat Kohli

Team India Win T20 World Cup 2024 PM Modi Rahul Dravid Rohit Sharma Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Team India Win T20 World Cup 2024 PM Modi Rahul Dravid Rohit Sharma Virat Kohli: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवर्ल्ड कप में भारतीय टीम को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद मुख्य कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम को हार्दिक बधाई दी है। शनिवार (29 जून 2024) को भारत ने बारबाडोस में एडेन मार्करम की दक्षिण अफ्रीका को रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। पीएम मोदी ने रविवार (30 जून 2024) को इं तमाम दिग्गजों से फोन कॉल पर बात करके बधाई दी।

PM Modi Rahul Dravid Rohit Sharma Virat Kohli

आपको बताते चलें कि पीएम मोदी () ने ट्वीट करके लिखा, “भारतीय क्रिकेट टीम से बात की और टी20 विश्व कप में उनकी शानदार सफलता के लिए उन्हें बधाई दी। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन कौशल और जज्बा दिखाया है। प्रत्येक खिलाड़ी की प्रतिबद्धता बहुत प्रेरक है।”

उन्होंने एक और ट्वीट में हेड कोच राहुल द्रविद्र को लेकर लिखा, “राहुल द्रविड़ की अविश्वसनीय कोचिंग यात्रा ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को आकार दिया है। उनकी अटूट लगनरणनीतिक अंतर्दृष्टि और सही प्रतिभा को निखारने ने टीम को बदल दिया है। भारत उनके योगदान और पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए उनका आभारी है। हमें उन्हें विश्व कप उठाते हुए देखकर खुशी हुई। उन्हें बधाई देकर खुशी हुई।”

पीएम मोदी ने किंग विराट कोहली को लेकर ट्वीट कर लिखा, “प्रिय विराट कोहलीआपसे बात करके खुशी हुई। फाइनल की पारी की तरहआपने भारतीय बल्लेबाजी को शानदार तरीके से संभाला है। आप खेल के सभी रूपों में चमके हैं। टी20 क्रिकेट को आपकी कमी खलेगीलेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आप नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करना जारी रखेंगे।”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा () को लेकर एक विशेष ट्वीट में लिखा, “प्रिय रोहित शर्माआप उत्कृष्टता के प्रतीक हैं। आपकी आक्रामक मानसिकताबल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नया आयाम दिया है। आपका टी20 करियर हमेशा याद रखा जाएगा। आज सुबह आपसे बात करके खुशी हुई।”

 

 

READ MORE HERE :

‘मुझे रोना आया, लेकिन मैं नहीं रोया...’ जीत के बाद रोते हुए Hardik Pandya ने आईपीएल में भयानक बेइज्जती करने वालों को दिया ये जवाब!

PM Modi ने दी टीम इंडिया को बधाई, राष्ट्रपति और कॉंग्रेसी सांसद राहुल गांधी भी पीछे नहीं!

विराट कोहली के तत्काल बाद ही Rohit Sharma ने लिया संन्यास, फैंस को लगा झटका!

‘धोनी भाई ने देश के लिए बहुत कुछ किया...’ Rohit Sharma ने भी माही के योगदान को किया स्वीकार!

 

Latest Stories